Markets

KEC International को मिला ₹1079 करोड़ का नया ऑर्डर, 4 साल में 423% रिटर्न दे चुका है स्टॉक

KEC International share price: अगर आप निवेश के लिए किसी बेहतर स्टॉक की तलाश में हैं तो इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी केईसी इंटरनेशनल लिमिटेड पर नजर रख सकते हैं। इस कंपनी को हाल ही में 1,079 करोड़ रुपये का नया ऑर्डर मिला है। कंपनी के शेयरों में बीते शुक्रवार को 1.39 फीसदी की तेजी देखी गई और यह स्टॉक BSE पर 840 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। इस तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 21,595.42 करोड़ रुपये हो गया है। स्टॉक का 52-वीक हाई 968.20 रुपये और 52-वीक लो 551 रुपये है।

KEC International को मिले नए ऑर्डर से जुड़ी डिटेल

इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी KEC इंटरनेशनल ने शुक्रवार, 23 अगस्त को कहा कि उसे अपने ट्रांसमिशन और डिस्ट्रीब्यूशन (T&D) और केबल डिवीजनों में कुल ₹1079 करोड़ के नए ऑर्डर मिले हैं। इन ऑर्डर में भारत, मध्य पूर्व और अमेरिका में स्थित प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।

 

T&D सेक्टर में KEC इंटरनेशनल को भारत में एक प्रमुख प्राइवेट डेवलपर से 765 केवी/400 केवी ट्रांसमिशन लाइन प्रोजेक्ट के साथ-साथ सऊदी अरब और ओमान में 230/132 केवी ट्रांसमिशन लाइन के ऑर्डर मिले हैं।

KEC इंटरनेशनल UAE में मौजूदा 400 केवी ट्रांसमिशन लाइन के अपग्रेडेशन का काम भी संभालेगी और अमेरिका में टावर, हार्डवेयर और पोल की सप्लाई करेगी। इसके अलावा, केबल सेगमेंट में भारत और विदेशी बाजारों में कई तरह के केबल के ऑर्डर के साथ अहम एक्टिविटी देखी गई है।

KEC International के CEO का बयान 

KEC इंटरनेशनल के MD और CEO विमल केजरीवाल ने कहा, “हम लगातार मिल रहे ऑर्डर से खुश हैं, खास तौर पर हमारे T&D बिजनेस में। एक प्राइवेट डेवलपर से इंडिया T&D में मिले प्रतिष्ठित ऑर्डर ने इंडिया T&D मार्केट में हमारी मौजूदगी को बढ़ाया है और हमारे क्लाइंट्स को और डायवर्सिफाइड बनाया है।”

उन्होंने आगे कहा, “सऊदी अरब, ओमान और UAE से मिले ऑर्डर ने मध्य पूर्व में हमारे इंटरनेशनल T&D ऑर्डर बुक का काफी विस्तार किया है। इन ऑर्डर के साथ हमारा YTD ऑर्डर इनटेक ₹8700 करोड़ को पार कर गया है, जो पिछले साल की तुलना में 60% की वृद्धि को दिखाता है।”

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top