IPO

Rapid Multimodal IPO: पहले दिन ही पूरी तरह सब्सक्राइब, रिटेल निवेशकों ने दिखाई दिलचस्पी

Rapid Multimodal Logistics IPO: रैपिड मल्टीमॉडल लॉजिस्टिक्स का आईपीओ पहले दिन ही पूरी तरह सब्सक्राइब हो गया है। इस आईपीओ को आज 22 अगस्त तक 2.94 गुना सब्सक्रिप्शन मिला है। इसे कुल 28.17 लाख शेयरों के लिए बोलियां मिल गई है, जबकि ऑफर पर 9.60 लाख शेयर हैं। निवेशकों के पास इस आईपीओ में 27 अगस्त तक निवेश का मौका रहेगा। कंपनी का इरादा आईपीओ के जरिए 8.49 करोड़ रुपये जुटाने का है। इश्यू के लिए 84 रुपये प्रति शेयर का फिक्स्ड प्राइस रखा गया है। इसके शेयरों की लिस्टिंग BSE SME प्लेटफॉर्म पर होगी।

Rapid Multimodal IPO: अब तक कितना हुआ सब्सक्राइब?

रैपिड मल्टीमॉडल लॉजिस्टिक्स के आईपीओ में सबसे ज्यादा दिलचस्पी रिटेल निवेशकों ने दिखाई है और उनके लिए रिजर्व हिस्सा 5.36 गुना सब्सक्राइब हो गया है। इसके अलावा, नॉन इंस्टीट्यूशनल बायर्स के हिस्से को 0.51 गुना सब्सक्रिप्शन मिला है। (22 अगस्त 2024, 7:02:10 PM)

इस आईपीओ में केवल फ्रेश इक्विटी शेयर जारी किए गए हैं और OFS के जरिए इसमें कोई बिक्री नहीं हो रही है। इसका मतलब है कि आईपीओ से होने वाली पूरी आय कंपनी को जाएगी।

Rapid Multimodal Logistics IPO से जुड़ी डिटेल

रैपिड मल्टीमॉडल लॉजिस्टिक्स का यह आईपीओ पूरी तरह से 10.11 लाख शेयरों का एक फ्रेश इश्यू है। सब्सक्रिप्शन के बाद सफल निवेशकों को शेयरों का अलॉटमेंट 28 अगस्त 2024 तक होने की संभावना है। वहीं, लिस्टिंग के लिए संभावित तारीख 30 अगस्त 2024 को तय की गई है। कंपनी के प्रमोटर नारायण अग्रवाल, मनोज गोयल, सुमीत अग्रवाल और निधि अग्रवाल हैं।

इस आईपीओ में आवेदन के लिए मिनिमम लॉट साइज 1600 शेयर है। रिटेल निवेशकों को इसमें कम से कम ₹134,400 का निवेश करना होगा। ग्रेटेक्स कॉरपोरेट सर्विसेज लिमिटेड रैपिड मल्टीमॉडल लॉजिस्टिक्स आईपीओ का बुक रनिंग लीड मैनेजर है, जबकि बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड इस इश्यू का रजिस्ट्रार है। रैपिड मल्टीमॉडल लॉजिस्टिक्स आईपीओ के लिए मार्केट मेकर ग्रेटेक्स शेयर ब्रोकिंग है।

Rapid Multimodal Logistics क्या करती है?

रैपिड मल्टीमॉडल लॉजिस्टिक्स लिमिटेड एक चेन्नई स्थित कंपनी है, जो जुलाई 2020 में इनकॉर्पोरेट हुई है। कंपनी अपने क्लाइंट्स को वन-स्टॉप लॉजिस्टिक सॉल्यूशन प्रोवाइड करती है। कंपनी मुख्य रूप से इंडस्ट्री के B2B सेगमेंट को सर्विस देती है।

कंपनी सिंगल और मल्टीमॉडल ट्रांसपोर्टेशन सर्विसेज दोनों ऑफर करती है। इन सर्विसेज में एफिशिएंसी में सुधार और शिपमेंट जरूरतों को पूरा करने के लिए एक सप्लाई चेन में सड़क, रेल और समुद्र जैसे ट्रांसपोर्ट के कई साधनों का उपयोग करना शामिल है। कंपनी ग्लास, प्लाईवुड, पेपर, एडिबल ऑयल, जिप्सम बोर्ड, आयरन और स्टील, स्क्रैप, टाइल, सैनिटरी और शराब जैसे इंडस्ट्रीज को सर्विस देती है। जनवरी 2024 तक कंपनी के पेरोल पर 17 कर्मचारी हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top