Markets

Multibagger Stock: 3 साल में 5560% का तगड़ा रिटर्न, राजस्थान में रिन्यूएबल एनर्जी पार्क लगाएगी कंपनी

Multibagger Stock: अगर आप निवेश के लिए किसी मल्टीबैगर स्टॉक की तलाश में हैं तो आरएमसी स्विचगियर्स लिमिटेड (RMC Switchgears) के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। दरअसल, इसकी सब्सिडियरी कंपनी RMC ग्रीन एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड को राजस्थान में 50MW रिन्यूएबल एनर्जी पार्क स्थापित करने की मंजूरी मिल गई है। इस खबर के चलते आज कंपनी के शेयरों में 5 फीसदी का अपर सर्किट लग गया। आज की तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 966.82 करोड़ रुपये हो गया। स्टॉक का 52-वीक हाई 937.90 रुपये और 52-वीक लो 379.05 रुपये है।

RMC Switchgears की सब्सिडियरी राजस्थान में लगाएगी रिन्यूएबल एनर्जी पार्क

RMC ग्रीन एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड ने राजस्थान रिन्यूएबल एनर्जी पॉलिसी 2023 के तहत राज्य में 50 मेगावाट रिन्यूएबल एनर्जी पार्क स्थापित करने के लिए राजस्थान रिन्यूएबल एनर्जी कॉर्पोरेशन से मंजूरी हासिल कर ली है। इसे कंपनी के लिए बड़ी उपलब्धि के रूप में देखा जा रहा है और इसके साथ पेरेंट कंपनी के लिए सोलर पार्क बिजनेस में एंट्री को मजबूती मिली है।

RMC Switchgears ने तीन साल में दिया 5560% रिटर्न

पिछले एक महीने में RMC Switchgears के शेयरों में 50 फीसदी की दमदार तेजी आई है। पिछले 6 महीने में स्टॉक ने 75 परसेंट का तगड़ा रिटर्न दिया है। इस साल अब तक कंपनी के शेयर 59 फीसदी भाग चुके हैं। पिछले एक साल में इसके निवेशकों को 93 फीसदी का रिटर्न मिला है। वहीं, पिछले महज तीन सालों में स्टॉक ने 5560 परसेंट का बंपर मुनाफा कराया है।

RMC Switchgears के बारे में

RMC स्विचगियर्स जयपुर स्थित पावर टेक्नोलॉजी कंपनी है। कंपनी बिजली चोरी से निपटने और बिजली से होने वाली दुर्घटनाओं को रोकने के लिए इनोवेटिव सॉल्यूशन के माध्यम से भारत के पावर इन्फ्रॉस्ट्रक्चर को बदलने पर काम कर रही है। मैन्युफैक्चरिंग, सप्लाई, इंस्टॉलेशन और O&M मैनेजमेंट में विशेषज्ञता रखने वाली RMC यूटिलिटीज और DISCOM को कस्टमाइज्ड सॉल्यूशन प्रदान करती है, जिसमें 80% से अधिक सर्विसेज स्टेट पीएसयू और प्राइवेट यूटिलिटीज के लिए तैयार की गई हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top