Uncategorized

लिस्ट होते ही ₹25 के शेयर पर टूट पड़े निवेशक, 100% चढ़ गया भाव, ₹50 के करीब पहुंचा दाम

 

Broach Lifecare Hospital shares: ब्रोच लाइफकेयर हॉस्पिटल के शेयर बुधवार को 90% प्रीमियम के साथ बीएसई एसएमई प्लेटफॉर्म पर लिस्ट हुए। 25 रुपये प्रति शेयर प्राइस बैंड की तुलना में स्टॉक की शुरुआत 47.5 रुपये पर हुई। लिस्ट होते ही इस शेयर में अपर सर्किट लग गया और यह 49.87 रुपये के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गया। यानी पहले ही दिन 100% तक का मुनाफा हो गया।

13 अगस्त को खुला था IPO

बता दें कि ब्रोच लाइफकेयर हॉस्पिटल आईपीओ मंगलवार 13 अगस्त को निवेश के लिए खुला था और शुक्रवार 16 अगस्त को बंद हुआ था। 4.02 करोड़ रुपये का आईपीओ पूरी तरह से 25 रुपये प्रति शेयर की कीमत पर 16.08 लाख शेयरों का फ्रेश इश्यू था। आवंटन को 19 अगस्त को अंतिम रूप दिया गया। चित्तौड़गढ़.कॉम पर उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार, बोली के अंतिम दिन ब्रोच लाइफकेयर हॉस्पिटल आईपीओ की सदस्यता स्थिति 159.11 गुना थी। आपको बता दें कि लिस्टिंग से पहले कंपनी के शेयरों पर कोई ग्रे मार्केट प्रीमियम (जीएमपी) नहीं था। आईपीओ के लिए बुक-रनिंग लीड मैनेजर फेडेक्स सिक्योरिटीज प्राइवेट लिमिटेड था, जिसमें केफिन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड रजिस्ट्रार के रूप में कार्यरत था।

कंपनी का कारोबार

2023 में निगमित, ब्रोच लाइफकेयर हॉस्पिटल हाई कार्डियोलॉजी सेवाओं पर ध्यान देने के साथ बुटीक अस्पताल संचालित करता है। भरूच में कंपनी की प्रमुख सुविधा 25 अल्ट्रा-लक्जरी इन-पेशेंट बेड और अत्याधुनिक डायग्नोस्टिक उपकरणों से सुसज्जित है। अस्पताल महत्वपूर्ण जीवन रक्षक उपकरणों से भी सुसज्जित है, जैसे इंट्रा-महाधमनी बैलून पंप मशीन, बाइफैसिक डिफाइब्रिलेटर और वेंटिलेटर। कंपनी आईपीओ से जुटाई गई रकम का इस्तेमाल नई चिकित्सा मशीनरी की खरीद, चिकित्सा पर्यटन के लिए समर्पित एक वेब पोर्टल विकसित करने और सामान्य कॉर्पोरेट खर्चों को कवर करने के लिए करेगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top