Uncategorized

Stree 2 की ताबड़तोड़ कमाई से इस शेयर को मिला बूस्टर डोज, खरीदने की लूट, एक्सपर्ट बोले- ₹1700 के पार जाएगा भाव

 

PVR Inox Share: मल्टीप्लेक स्टॉक पीवीआर आईनॉक्स (PVR Inox) के शेयर इन दिनों फोकस में हैं। कंपनी के शेयरों में पिछले चार दिन कारोबारी दिन से लगातार तेजी देखी जा रही है। कंपनी के शेयर आज बुधवार को इंट्रा डे में 2% तक चढ़ गया था और 1529 रुपये पर पहुंच गया। इससे पहले मंगलवार को इस शेयर में 4% की तेजी देखी गई थी। शेयरों में इस तेजी के पीछे बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी वाली फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) की अपार सफलता है। बता दें कि फिल्म स्त्री 2 को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है। स्त्री 2 रिलीज के हफ्तेभर के भीतर ही 250 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर ली है।

ब्रोकरेज ने बढ़ाए टारगेट प्राइस

ब्रोकरेज फर्म जियोजित फाइनेंशियल सर्विसेज ने पहली तिमाही में कमजोर प्रदर्शन के बावजूद पीवीआर आईनॉक्स पर सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखा है। ब्रोकरेज फर्म ने इस शेयर पर अपना टारगेट प्राइस ₹1,709 रखा है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा, ‘त्यौहार सीजन की मांग आशाजनक दिख रही है, जो मजबूत कंटेंट पाइपलाइन द्वारा समर्थित है।

पीवीआर आईनॉक्स वर्तमान में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों को फिर से रिलीज करने की रणनीति पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, जो कंपनी के लिए बेहद सफल साबित हुई है। हालिया सफलता की कहानी साजिद अली की लैला मजनू की दोबारा रिलीज है, जिसने अपने मूल जीवनकाल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पार कर लिया। इससे पहले इम्तियाज अली की जब वी मेट और रॉकस्टार जैसी फिल्में भी इसी तरह की सफलता के साथ दोबारा रिलीज हुई थीं। वहीं, आईसीआईसीआई डायरेक्ट ने पीवीआर आईनॉक्स के शेयर पर ‘बाय’ रेटिंग दी है। ब्रोकरेज का कहना है कि स्त्री 2 की दमदार शुरुआत मजबूत सुधार का संकेत देती है, ऐसे में निवेशकों को फायदा पहुंच सकता है।

क्या है डिटेल

बता दें कि फिल्म ‘स्त्री 2’ साल 2018 में रिलीज सुपरहिट फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है। फिल्म ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर, राज कुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार हैं। अमर कौशिक के निर्देशन में बनीं फिल्म स्त्री 2 ने कई रिकॉर्ड बना डाले हैं। सैकनलिक.कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्त्री 2 ने 250 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। उम्मीद जतायी जा रही है कि स्त्री 2, जल्द ही 300 करोड़ की कमाई कर लेगी।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top