Uncategorized

लिस्टिंग के साथ ही शेयर खरीदने की मची लूट, 3 दिन में 145% चढ़ा भाव, ₹264 पर आया भाव

Unicommerce eSolutions Share: यूनिकॉमर्स ईसोल्यूशंस के शेयरों में आज मंगलवार को सुबह के कारोबार में 16% की बढ़ोतरी हुई। कंपनी के शेयर 264 रुपये के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गए थे। यह इसका 52 वीक का हाई प्राइस भी है। इससे पहले सोमवार को भी इस शेयर में करीबन 20% की तेजी थी। यानी सिर्फ दो कारोबारी दिन में इसमें 40% तक की तेजी देखी गई है।

117% प्रीमियम पर हुई थी लिस्टिंग

आपको बता दें कि यह शेयर 13 अगस्त को दलाल स्ट्रीट पर 117.59% प्रीमियम पर लिस्टिंग हुआ था। यह ₹108 के आईपीओ प्राइस के मुकाबले ₹235 प्रति शेयर पर खुला था। पहले दिन स्टॉक में बढ़त देखी गई और यह कारोबार के दौरान ₹256 तक पहुंच गया था। आज के इंट्राडे हाई के साथ स्टॉक अब अपने आईपीओ प्राइस से सिर्फ तीन कारोबारी दिन में 144.5% ऊपर कारोबार कर रहा है। इस शेयर की बंपर लिस्टिंग के बाद एनालिस्ट ने इस शेयर पर पॉजिटिव नजरिया बनाए रखा है। स्वस्तिक इन्वेस्टमार्ट में वेल्थ प्रमुख शिवानी न्याति भी उन निवेशकों को सलाह देती हैं जो स्टॉक को 210 रुपये प्रति शेयर पर स्टॉप-लॉस सेट के साथ जारी रखना चाहते हैं।

कंपनी का कारोबार

यूनिकॉमर्स ई-सॉल्यूशंस खरीदारी के बाद ई-कॉमर्स संचालन को सुव्यवस्थित करने के लिए डिजाइन किए गए सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन का एक व्यापक सूट प्रोवाइड करता है। उनकी पेशकशों में गोदाम और इन्वेंट्री प्रबंधन, मल्टी-चैनल ऑर्डर प्रबंधन, ओमनीचैनल खुदरा प्रबंधन, बाज़ारों के लिए एक विक्रेता प्रबंधन पैनल, लॉजिस्टिक्स ट्रैकिंग, कूरियर आवंटन और भुगतान समाधान के लिए सिस्टम शामिल हैं। 31 मार्च, 2024 तक, कंपनी लॉजिस्टिक्स भागीदारों के साथ 101 एकीकरण और विभिन्न ईआरपी और पीओएस सिस्टम के साथ 11 एकीकरण का दावा करती है, जो अपने ग्राहकों के लिए निर्बाध आपूर्ति श्रृंखला संचालन की सुविधा प्रदान करती है।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top