Uncategorized

₹1 के में 9000% की तूफानी तेजी, लगातार शेयर को खरीदने की मची है लूट, निवेशकों की मौज

 

Penny Stock: पेनी स्टॉक पोपीज केयर्स (Popees Cares) के शेयर ने लंबी और छोटी दोनों अवधि में निवेशकों को जबरदस्त रिटर्न दिया है। पिछले चार सालों में पोपीज के शेयर की कीमत में करीबन 9,000 प्रतिशत की तगड़ी बढ़ोतरी देखी है। बता दें कि अगस्त 2020 में यह शेयर ₹1 के भाव पर था और अब वर्तमान में इस शेयर की कीमत बढ़कर ₹161.30 पर पहुंच गई है। अगस्त 2021 में पोपीज के शेयर ₹2.5 पर कारोबार कर रहा था और तब से अब तक यह शेयर 6,352 प्रतिशत बढ़ गया है।

छोटी अवधि में भी बड़ा रिटर्न

छोटी अवधि में भी पोपीज केयर्स ने अपना प्रभावशाली प्रदर्शन बरकरार रखा है। सालभर में स्टॉक में 1,634 प्रतिशत की तेजी आई है। 2024 में अब तक आठ में से दो महीनों में घाटे का सामना करने के बावजूद स्टॉक 181 प्रतिशत से अधिक बढ़ गया है। स्टॉक अगस्त के महीने में अब तक लगभग 22 प्रतिशत चढ़ गया है, जो जुलाई में 35 प्रतिशत की बढ़त पर आधारित थी। जून में 22 प्रतिशत से अधिक की गिरावट के बावजूद, मार्च में 27 प्रतिशत की गिरावट के बाद, स्टॉक मई में 20.7 प्रतिशत और अप्रैल में 6.7 प्रतिशत बढ़ गया। वर्ष की शुरुआत में, फरवरी में 51 प्रतिशत से अधिक की महत्वपूर्ण वृद्धि देखी गई, जिसके बाद जनवरी में 54 प्रतिशत की भारी वृद्धि हुई।

ऑल टाइम हाई पर चल रहा भाव

बता दें कि स्टॉक हाल ही में 14 अगस्त, 2024 को ₹161.30 के ऑल टाइम हाई पर पहुंच गया। यह 16 अगस्त, 2023 को दर्ज किए गए ₹9.48 के 52-सप्ताह के निचले स्तर से 1,601 प्रतिशत चढ़ गया है। बता दें कि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) द्वारा इस शेयर को ईएसएम के तहत रखा गया है। इसका उद्देश्य निवेशकों की सुरक्षा और बाजार की अखंडता सुनिश्चित करने के लिए लिस्टेड कंपनियों की निगरानी और निगरानी बढ़ाना है।

कंपनी का कारोबार

बता दें कि पोपीज केयर्स लिमिटेड, शिशु देखभाल प्रोडक्ट्स में विशेषज्ञता वाली एक भारतीय कंपनी, कई श्रेणियों के तहत विविध प्रकार की वस्तुओं की पेशकश करती है। इनमें शिशु फैशन जैसे डंगरी, शर्ट, शॉर्ट्स, स्लीप सूट, पार्टी वियर, टी-शर्ट और पैंट शामिल हैं। कंपनी नवजात शिशुओं के झबलों के साथ-साथ फैब्रिक वॉश, वाइप्स, शैम्पू, बॉडी वॉश, बाथिंग बार, ग्लिसरीन साबुन, डायपर और हर्बल पाउडर जैसे विभिन्न प्रकार के शिशु देखभाल उत्पाद भी प्रदान करती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top