Company

Pidilite Industries Q1FY25: जून तिमाही में 21% बढ़ा नेट प्रॉफिट, रेवेन्यू में 4% का उछाल

Pidilite Industries Q1FY25: पिडिलाइट इंडस्ट्रीज ने आज 7 अगस्त को FY25 की पहली तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं। अप्रैल-जून तिमाही में कंपनी का कंसोलिडेटेड नेट प्रॉफिट 21 फीसदी बढ़ गया है। कंपनी ने इस अवधि में 571 करोड़ रुपये का मुनाफा कमाया है। पिछले साल की समान तिमाही में यह आंकड़ा 474 करोड़ रुपये था। इस बीच नतीजों के बाद कंपनी के शेयरों में 3.35 फीसदी का उछाल आया है। यह स्टॉक BSE पर 3156.20 रुपये के भाव पर ट्रेड कर रहा है। स्टॉक का 52-वीक हाई 3,244.65 रुपये और 52-वीक लो 2,293.10 रुपये है।

Pidilite Industries का रेवेन्यू 4% बढ़ा

पिडिलाइट इंडस्ट्रीज ने एक रेगुलेटरी फाइलिंग में कहा कि जून तिमाही में कंपनी की शुद्ध बिक्री 3,384 करोड़ रुपये रही, जो एक साल पहले की तिमाही में 3,275 करोड़ रुपये से 4 फीसदी अधिक है। जून तिमाही में कंपनी का नॉन-ऑपरेटिंग इनकम से पहले EBIDTA 813 करोड़ रुपये रहा, जो पिछले वर्ष की इसी तिमाही की तुलना में 15 फीसदी अधिक है।

Pidilite Industries के MD ने क्या कहा?

पिडिलाइट इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर भरत पुरी ने कहा, “चुनाव संबंधी प्रभाव के कारण चुनौतीपूर्ण आर्थिक परिस्थितियों के साथ-साथ देश के अधिकांश हिस्सों में भीषण गर्मी की स्थिति के बावजूद हमने इस तिमाही में मजबूत UVG के साथ-साथ हेल्दी प्रॉफिटेबिलिटी भी हासिल की।”

उन्होंने आगे कहा कि अच्छे मानसून और आगामी त्यौहारी सीजन को देखते हुए हम बाजार की मांग और मजबूत ग्रोथ देने की अपनी क्षमता को लेकर आशावादी बने हुए हैं। हम ग्रोथ-फेसिंग इनिशिएटिव में निवेश करना जारी रखेंगे और साथ ही एक लचीली सप्लाई चेन का निर्माण भी करेंगे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top