Uncategorized

₹27 के शेयर में तूफानी तेजी, कंपनी को मिला ₹525 करोड़ का बड़ा ऑर्डर, 2300% चढ़ गया शेयर

 

Welspun Corp Share: वेलस्पन कॉर्प के शेयर आज बुधवार को 3.4 पर्सेंट चढ़कर 653.70 रुपये के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गए। शेयरों में इस तेजी के पीछे एक बड़ा ऑर्डर है। दरअसल, कंपनी ने आज 7 अगस्त को कहा कि उसकी सहयोगी कंपनी को स्टील पाइप और कोटिंग के निर्माण और सप्लाई के लिए लगभग ₹525 करोड़ के कई ऑर्डर मिले हैं। इस ऑर्डर की अवधि 24 महीने की है।

कंपनी ने क्या कहा?

वेलस्पन कॉर्प शाखा ईस्ट पाइप्स इंटीग्रेटेड कंपनी फॉर इंडस्ट्री (ईपीआईसी) सऊदी अरब की हेलिकल सबमर्सम्ड आर्क वेल्डेड (एचएसएडब्ल्यू) पाइपों की अग्रणी निर्माता में से एक है। कंपनी ने कहा कि ऑर्डर का वित्तीय प्रभाव इस वित्तीय वर्ष की चौथी तिमाही से लेकर वित्तीय वर्ष 2026-27 की तीसरी तिमाही तक दिखाई देगा। पिछले महीने, कंपनी को मध्य पूर्व से LSAW पाइप और बेंड (नंगे और लेपित) की आपूर्ति करने का ऑर्डर मिला था। कंपनी ने कहा कि ऑर्डर FY25 और FY26 के दौरान एग्जिक्यूट किए जाएंगे। जून में, कंपनी ने कहा कि सऊदी अरब में उसकी सहयोगी कंपनी ने अरामको के साथ लगभग 3,670 करोड़ रुपये के कई ऑर्डर्स पर साइन किए हैं।

शेयरों के हाल

वेलस्पन कॉर्प के शेयर पिछले छह महीने में 10% और इस साल YTD में अब तक 14% तक चढ़ गए हैं। सालभर में यह शेयर 100% चढ़ गया है। इस दौरान इसकी कीमत 324 रुपये थी। पांच साल में यह शेयर करीबन 500% तक चढ़ा है। साल 2004 से अब तक यह शेयर 2321% चढ़ गया है। इस दौरान इसकी कीमत 27 रुपये से बढ़कर वर्तमान प्राइस तक पहुंच गई है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top