Markets

Multibagger: पिछले एक साल में 142% की बढ़त, 7 अगस्त को बोनस शेयर का ऐलान करेगी यह कंपनी

Indo Cotspin: टेक्सटाइल्स बनाने वाली कंपनी इंडो कॉटस्पिन एक पेनी स्टॉक है, जो बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में 100 रुपये से नीचे कारोबार कर रहा है। यह स्टॉक मल्टीबैगर है और इसमें शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म आधार पर जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिली है। 2 अगस्त को खत्म कारोबारी हफ्ते में इंडो कॉटस्पिन का शेयर 16 पर्सेंट से भी ज्यादा चढ़ गया, जबकि इसकी छमाही बढ़त इसे मल्टी-बैगर बनाती है।

कंपनी के बोर्ड की बैठक से पहले इसके शेयरों में जबरदस्त खरीदारी देखने को मिल रही है। बोर्ड की बैठक में कंपनी बोनस इश्यू के प्रस्ताव पर विचार कर रही है। साथ ही, कंपनी ने भविष्य की ग्रोथ के लिए अहम स्ट्रैटेजिक प्लान का ऐलान किया है। यह टेक्सटाइल स्टॉक फिलहाल 93.60 रुपये के स्टॉक पर कारोबार कर रहा है और इसका मार्केट कैप 39.32 करोड़ रुपये है। यह पेनी स्टॉक 2 अगस्त को 52 हफ्ते के हाई पर यानी 96 रुपये पर पहुंच गया था। 29 जुलाई से 2 अगस्त तक कंपनी के स्टॉक में 16.01 पर्सेंट की बढ़ोतरी रही। इस साल अब तक कंपनी के शेयरों में 89 पर्सेंट की बढ़त रही है।

कंपनी का बोनस इश्यू

ग्रोथ स्ट्रैटेजी

कंपनी प्रतिष्ठित टेंट डेकोर एशिया एग्जिबिशन 2024 में हिस्सा लेने जा रही है। यह हॉस्पिटैलिटी, केटरिंग और टेंट इंडस्ट्री से जुड़ा एशिया का सबसे बड़ा एग्जिबिशन है। यह इवेंट ग्रेटर नोएडा स्थित इंडिया एक्सपो मार्ट में 3 अगस्त से 6 अगस्त तक आयोजित किया जा रहा है। इंडो कॉटस्पिन के मुताबिक, इस इवेंट में 50,000 से ज्यााद लोगों के आने की उम्मीद है, जिनमें टॉप इंडस्ट्री प्रोफेशनल्स, संभावित क्लाइंट्स आदि शामिल हैं। यह एक्सपो ब्रांड एक्सपोजर और नेटवर्किंग के लिए जबरदस्त अवसर मुहैया कराएगा। एग्जिबिशन में कंपनी अपने फैब्रिक, कार्पेट, डिजाइनर कार्पेट आदि पेश करेगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top