Uncategorized

ग्रीन स्टॉक को मिला 53 करोड़ रुपये का काम, शेयरों में लगा 10% का अपर सर्किट

 

KP Green Engineering Share Price: 2 अगस्त यानी आज केपी ग्रीन इंजीनियरिंग स्टॉक की कीमतों में तेजी देखने को मिली है। सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन को इस ग्रीन स्टॉक में अपर सर्किट लग गया। 10 प्रतिशत की तेजी के साथ कंपनी के शेयर बीएसई में 556.90 रुपये के इंट्रा-डे हाई पर पहुंचने में सफल रहे थे। बता दें, इससे पहले गुरुवार को कंपनी के शेयर 506.30 रुपये के स्तर पर बंद हुए थे।

कंपनी को मिला था 53 करोड़ रुपये का काम

इस मल्टीबैगर रिटर्न देने वाले ग्रीन स्टॉक की कीमतों में तेजी के पीछे कंपनी को मिला नया वर्क ऑर्डर है। एक्सचेंज को दी जानकारी में कंपनी ने कहा है कि उन्हें 53 करोड़ रुपये का काम मिला है। यह काम कंपनी को घरेलू और इंटरनेशनल मिला कर है।

क्या है काम?

शेयर बाजारों को दी जानकारी में कहा है कि 220 किलोवाट के बज्र प्रोजेक्ट के लिए 66 किलोवाट सबस्टेशन बनाने का काम मिला है। 240 मेगावाट सोलर प्रोजेक्ट के लिए अर्थिंग स्ट्रीप का काम कंपनी को मिला है। इस काम के लिए कंपनी को 1.65 करोड़ रुपये मिलेंगे। वहीं, इंटरनेशनल कंपनी के लिए केपी ग्रीन एनर्जी को सोलर बीम सप्लाई करने का काम मिला है। इस काम की वैल्यू 19.01 करोड़ रुपये की है।

बता दें, कंपनी ने कहा है कि ये सभी काम चालू वित्त वर्ष में ही पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है।

शेयर बाजार में कैसा है इस कंपनी का प्रदर्शन?

बीते 6 महीने के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 160 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। यानी पोजीशनल निवेशकों का पैसा महज 6 महीने में ही इस स्टॉक ने दोगुना से अधिक का कर दिया है। हालांकि, शुक्रवार को अपर सर्किट भले ही शेयरों में लग गया हो लेकिन इसके बाद भी कंपनी के शेयर पिछले एक महीने में 10 प्रतिशत टूट गए हैं।

बीएसई में केपी ग्रीन स्टॉक 52 वीक हाई 716.75 रुपये है। कंपनी का 52 वीक लो लेवल 200 रुपये प्रति शेयर है। कंपनी का मार्केट कैप 2735 करोड़ रुपये का है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top