Uncategorized

Suzlon के निवेशकों के लिए जरूरी खबर! इस गलती के लिए NSE ने दी चेतावनी, शेयरों पर रखें नजर

Suzlon Share Price: नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ऑफ इंडिया लिमिटेड (NSE) ने खुलासा नियमों का पालन न करने के लिए सुजलॉन एनर्जी लिमिटेड को चेतावनी पत्र जारी किया है. NSE ने Suzlon को लिखे पत्र में कहा कि छह नवंबर, 2023 को आयोजित कंपनी की एक विश्लेषक वार्ता के बारे में एक्सचेंज को उसी दिन बताया गया. NSE ने 29 जुलाई के पत्र में कहा गया है कि यह खुलासा सेबी के LODR (सूचीबद्धता दायित्व और खुलासा अनिवार्यता) नियम के तहत देर से किया गया.

क्या कहता है एक्सचेंज का नियम?

LODR नियम के तहत एक सूचीबद्ध इकाई को विश्लेषकों या संस्थागत निवेशकों की बैठक के कार्यक्रम की सूचना कम से कम दो कार्य दिवस (सूचना की तारीख और बैठक की तारीख को छोड़कर) पहले देनी चाहिए.

NSE ने कहा कि उपरोक्त गैर-अनुपालन को गंभीरता से लिया गया है और भविष्य में सावधान रहने और दोबारा ऐसी चूक से बचने के लिए सुधारात्मक कदम उठाने की चेतावनी दी जाती है.

Suzlon Share Price

सुजलॉन के शेयर की कीमतों की बात करें तो मंगलवार को कंपनी के शेयर में अपर सर्किट लगा है. दिन में कारोबार बंद होने के समय कंपनी के शेयर 3.24 रुपये या 4.99 फीसदी की तेजी के साथ बंद हुआ है. पिछले एक साल में कंपनी के शेयर ने 260 फीसदी, 6 महीने में 55 फीसदी का रिटर्न दिया है. कंपनी का 52 वीक हाई 68.22 और 52 वीक लो 17.70 रुपये है.

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top