Tech

Tata Motors अगस्त में Curvv को लॉन्च करने के लिए तैयार, EV सेगमेंट में मार्केट लीडर बनने का है लक्ष्य

टाटा मोटर्स (Tata Motors) अगस्त में Tata Curvv को लॉन्च करने की तैयारी में है। यह जानकारी टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के चीफ कमर्शियल ऑफिसर विवेक श्रीवत्स ने दी है। नेटवर्क18 ग्रुप के फ्लैगशिप प्लेटफॉर्म स्टोरीबोर्ड18 के मुताबिक नई एसयूवी-coupe अगस्त में बाजार में आने वाली है, जो पहले इलेक्ट्रिक व्हीकल (ईवी) के रूप में लॉन्च होगी। उसके बाद जल्द ही इसका एक ICE वेरिएंट भी लॉन्च किया जाएगा। Tata Curvv का मुकाबला Creta, Seltos, Kushaq और Taigun जैसे पॉपुलर मॉडलों के साथ होगा। कर्व का लक्ष्य मिड साइज के एसयूवी सेगमेंट में अपनी स्थिति मजबूत करना है।

बातचीत के दौरान श्रीवत्स ने ईवी सेक्टर में मार्केट लीडर के रूप में टाटा मोटर्स की Curvv की रणनीतिक स्थिति पर बात की। उन्होंने खास तौर पर इसकी भारत में बाजार हिस्सेदारी पर भी चर्चा की। उन्होंने ईवी मार्केट में अपनी स्थिति को और मजबूत करने के लिए टाटा की योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया।

श्रीवत्स ने टाटा मोटर्स के ईवी बिजनेस के लिए केरल के एक प्रमुख बाजार के रूप में अहमियत पर जोर दिया। उन्होंने कई क्षेत्रों में चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ाने के लिए कंपनी के प्रयासों के बारे में जानकारी साझा की, जिससे ईवी मालिकों के लिए अधिक सुलभ और सुविधाजनक अनुभव सुनिश्चित हो सके।

टाटा मोटर्स की वृद्धि को गति देने वाली मार्केटिंग रणनीतियों पर चर्चा करते हुए श्रीवत्स ने कई सफल पहलों की ओर इशारा किया, जिन्होंने ब्रांड की उपस्थिति और कंज्यूमर इंगेजमेंट को बढ़ावा दिया है। टाटा कर्व के लॉन्च के साथ टाटा मोटर्स का लक्ष्य अपनी मोमेंटम को जारी रखना और ईवी सेगमेंट में नए बेंचमार्क स्थापित करना है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top