Uncategorized

Bonus News: IT कंपनी ने निवेशकों को दिया तोहफा, किया बोनस शेयर का ऐलान, सालभर में मिला 200% रिटर्न

 

Bonus News: कंप्यूटर-सॉफ्टवेयर एंड कंसल्टिंग Acceleratebs India ने निवेशकों को बड़ा तोहफा दिया है. बाजार बंद होने से पहले आईटी कंपनी ने अपने शेयरधारकों के लिए बोनस शेयर (Bonus Share) का ऐलान किया है. एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक, IT कंपनी शेयरधारकों को 5 शेयर पर 3 मुफ्त शेयर देगी. कंपनी के बोर्ड ने बोनस शेयर जारी करने की मंजूरी दी है. बता दें कि आईटी कंपनी के शेयर ने शेयरधाकरों को एक साल में 200 फीसदी का तगड़ा रिटर्न दिया है.

Acceleratebs India Bonus Share

स्टॉक एक्सचेंज को दी जानकारी के मुताबिक, आईटी कंपनी की शुक्रवार (26 जुलाई) को बोर्ड बैठक हुई. इस बैठक में कंपनी के बोर्ड ने 3:5 के रेश्यो में बोनस शेयर (Bonus Share) को मंजूरी दी. यानी हर 5 शेयर पर 3 बोनस शेयर देगी. बोनस शेयर के लिए रिकॉर्ड डेट की घोषणा नहीं हुई.

इसके अलावा, बोर्ड बैठक में वित्त वर्ष 2024-25 के लिए कंपनी के कंपनी सेक्रेटरी के रूप में अमिता देसाई एंड कंपनी, प्रैक्टिसिंग कंपनी सेक्रेटरीज, मुंबई की दोबारा नियुक्ति को मंजूरी दी गई. वहीं, वित्त वर्ष 2024-25 के लिए कंपनी के सीए के रूप में अनीश मेहता एंड एसोसिएट्स, चार्टर्ड अकाउंटेंट्स, मुंबई की नियुक्ति को मंजूरी दी गई.

Acceleratebs India Share History

IT कंपनी की स्टॉक परफॉर्मेंस की बात करें तो इस हफ्ते शेयर 16 फीसदी, 1 महीने में 22 फीसदी और 6 महीने में 95 फीसदी उछला है. वहीं, साल 2024 में शेयर में 105 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई है.  जबकि बीते एक साल में शेयर ने शेयरधारकों को 200 फीसदी का रिटर्न दिया है. स्टॉक का 52 वीक हाई 404.95 और लो 114 है.

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top