Your Money

Airtel ने उतारे नए 5G बूस्टर प्लान! कीमत 51 रुपये से शुरू, इतना मिलेगा डेटा

Airtel New TopUp Booster Plan: एयरटेल ने भारत में 5G सर्विस के डेटा बूस्टर प्लान लॉन्च किए हैं। जियो के नक्शेकदम पर चलते हुए एयरटेल ने अब अपने प्लान उतारे हैं। ये पैक कम कीमत वाले प्लान हैं जिनमें यूजर्स को अनलिमिटेड 5G एक्सेस मिलता है। जुलाई महीने की शुरुआत में ही देश की सभी बड़ी टेलिकॉम कंपनियों रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने अपने प्लान महंगे किये कर दिये थे। जियो ने अपने टॉपअप प्लान भी महंगे कर दिये थे। अब एयरटेल ने अपने प्लान महंगे करने के बाद डेटा बूस्टर (Airtel Data Top Up Plan) प्लान उतारे हैं। नए प्लान में ग्राहकों को 5G कनेक्टिविटी मिलती है।

एयरटेल के नए बूस्टर प्लान

एयरटेल ने तीन नए बूस्टर प्लान उतारे हैं। एयरटेल के नए प्लान ₹51, ₹101 और ₹151 रुपये के हैं। एयरटेल के इन प्लान में 3GB या 9GB का रोजाना का डेटा मिलेगा। इसमें 5G डेटा मिलेगा। एयरटेल ने ये प्लान अपने रोजाना के डेटा यूजर को ग्राहकों को ध्यान में रखकर उतारे हैं। अभी हाल में एयरटेल, जियो और वोडाफोन आइडिया ने अपने प्लान के रेट बढ़ाए थे।

 

एयरटेल तीन प्लान में मिलेगा इतना GB डेटा

₹51 के पैक में 3GB अतिरिक्त 4जी डेटा, ₹101 के पैक में 6GB और ₹151 के पैक में 9GB डेटा शामिल है। इन पैक्स की वैलिडिटी मौजूदा प्लान की वैलिडिटी की तरह है। यानी, अगर आपके मौजूदा प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है, तो इन रिचार्ज प्लान की कीमत भी 30 दिन की होगी। उदाहरण के लिए मान लीजिए कि आप ₹929 प्लान पर हैं जो 90 दिनों के लिए प्रति दिन 1.5 GB 4जी डेटा देता है। ये 15 अक्टूबर को समाप्त होने वाला है, यदि आप ₹101 का ऑप्शन चुनते हैं तो अनलिमिटेड 5G बूस्टर पैक अनलिमिटेड 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ 15 अक्टूबर तक चलेगा।

एयरटेल के पुराने बूस्टर प्लान

भारती एयरटेल यूजर्स का 49 रुपये का डेटा टॉपअप प्लान है। Airtel के 49 रुपये के प्लान में 6GB डेटा मिलता है और दे इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ एक दिन होती है। इसके अलावा एयरटेल का 99 रुपये का प्लान है जिसमें अनिलिमिटेड डेटा मिलता है।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top