Uncategorized

₹1 के शेयर को खरीदने की मची लूट, कंपनी देगी बोनस शेयर, अब 31 जुलाई है अहम दिन

 

IFL Enterprises share price: आईएफएल एंटरप्राइजेज के शेयर आज मंगलवार को कारोबार के दौरान फोकस में थे।

आईएफएल एंटरप्राइजेज के शेयर आज मंगलवार को कारोबार के दौरान फोकस में थे।

IFL Enterprises share price: आईएफएल एंटरप्राइजेज के शेयर आज मंगलवार को कारोबार के दौरान फोकस में थे। आईएफएल एंटरप्राइजेज के शेयर आज 4.84% चढ़कर 1.30 रुपये के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गए। शेयरों में इस तेजी के पीछे एक बड़ी वजह है। स्मॉल-कैप कंपनी ने बोनस शेयरों और डिविडेंड के प्रस्ताव पर विचार करने और मंजूरी देने के लिए बोर्ड बैठक की तारीख की घोषणा की है।

कंपनी ने क्या कहा?

स्मॉल-कैप स्टॉक ने बोनस शेयरों और डिविडेंड के बारे में भारतीय शेयर बाजार एक्सचेंज को कहा, “हम आपको सूचित करना चाहेंगे कि कंपनी के बोर्ड मेंबर की बैठक बुधवार 31 जुलाई 2024 को होने वाली है। इसमें बोनस शेयर और डिविडेंड को लेकर विचार किया जाएगा।”पेनी स्टॉक का मार्केट कैप लगभग ₹97 करोड़ है और बीएसई पर इसका ट्रेड वॉल्यूम लगभग 6.68 करोड़ है। माइक्रोकैप स्टॉक ने 52-सप्ताह का उच्चतम ₹10.67 और 52-सप्ताह का निचला स्तर ₹1.04 बनाया है। यह स्टॉक केवल बीएसई पर कारोबार के लिए उपलब्ध है।

कंपनी का कारोबार

आपको बता दें कि आईएफएल एंटरप्राइजेज लिमिटेड भारत की एक रिटेल कपड़ा विक्रेता है। कंपनी कपड़े और उससे संबंधित सामान बेचती है। इसके अलावा, यह ए/4, राइटिंग, कोटेड और कॉपियर पेपर सहित कागज प्रोडक्ट बेचती है। हाल ही में प्रमोटर ने ओपन मार्केट से 1.83 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से 12.6 लाख शेयर खरीदे हैं। इसके अलावा हाल ही में आईएफएल एंटरप्राइजेज ने 1 रुपये प्रति शेयर की कीमत वाले राइट्स इश्यू की घोषणा की थी। यह 27 मई, 2024 से 25 जून, 2024 तक खुला था। बता दें कि कंपनी अपनी दुबई सहायक कंपनी के माध्यम से अंतरराष्ट्रीय कृषि वस्तुओं, रत्न और कीमती मेटल कारोबार में विस्तार कर रही है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top