Company

DEN Networks Q1 Results: जून तिमाही में 7% बढ़ा नेट प्रॉफिट, लेकिन रेवेन्यू में गिरावट

केबल टीवी सर्विस प्रोवाइड करने वाली कंपनी DEN नेटवर्क्स लिमिटेड ने आज 15 जुलाई को FY25 की पहली तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं। अप्रैल-जून तिमाही में कंपनी का नेट प्रॉफिट सालाना आधार पर 6.8 फीसदी बढ़ गया है। कंपनी ने इस दौरान ₹45.5 करोड़ का मुनाफा कमाया है। कंपनी ने रेगुलेटरी फाइलिंग में बताया कि पिछले साल की इसी तिमाही में डेन नेटवर्क्स ने 42.6 करोड़ रुपये का नेट प्रॉफिट कमाया था। इस बीच, आज कंपनी के शेयरों में 4.09 फीसदी की मजबूत रैली देखी गई। यह स्टॉक BSE पर 55.79 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। कंपनी ने मार्केट क्लोज होने के बाद नतीजे जारी किए हैं।

कैसे रहे DEN Networks के तिमाही नतीजे

जून तिमाही के दौरान DEN नेटवर्क्स लिमिटेड के रेवेन्यू में गिरावट देखी गई है। कंपनी का रेवेन्यू इस अवधि में सालाना आधार पर 9.4 फीसदी घटकर 247.5 करोड़ रुपये रह गया। पिछले वित्त वर्ष की इसी अवधि में कंपनी का रेवेन्यू 273.2 करोड़ रुपये था।

वित्त वर्ष की पहली तिमाही में कंपनी का EBITDA 9.1 फीसदी गिरकर 28.1 करोड़ रुपये हो गया, जबकि वित्त वर्ष 24 की पहली तिमाही में यह 30.9 करोड़ रुपये था। रिपोर्टिंग तिमाही में EBITDA मार्जिन सालाना आधार पर 11.4 फीसदी रहा, जबकि पिछले साल की समान तिमाही में यह 11.3 फीसदी था।

डेन नेटवर्क्स ने पहली तिमाही में जीरो ग्रॉस डेट और ₹3,009 करोड़ की हेल्दी कैश बैलेंस अमाउंट की सूचना दी। कंपनी ने अपनी सब्सिडियरी कंपनियों के योगदान सहित 96 फीसदी ऑनलाइन कलेक्शन रेट भी हासिल की।

कैसा रहा है DEN Networks के शेयरों का प्रदर्शन

पिछले एक महीने में डेन नेटवर्क्स के शेयरों में करीब 5 फीसदी की तेजी देखी गई है। हालांकि, पिछले 6 महीने में यह स्टॉक 10 फीसदी गिरा है। पिछले एक साल में इसके निवेशकों को करीब 60 फीसदी का मुनाफा हुआ है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top