Uncategorized

₹2 के शेयर में तूफानी तेजी, खरीदने की मची लूट, कंपनी ने किया बड़ा ऐलान

Penny Stock: श्रेष्ठ फिनवेस्ट लिमिटेड के शेयर (Srestha Finvest) आज सोमवार को कारोबार के दौरान फोकस में हैं। कंपनी के शेयर अपने पिछले बंद प्राइस 2.25 रुपये से 1.3 प्रतिशत बढ़कर 2.28 रुपये प्रति शेयर हो गए। बता दें कि यह इसका 52 वीक का नया हाई भी है। जबकि इसका 52-सप्ताह का निचला स्तर 0.98 रुपये है। शेयरों में आज की तेजी के पीछे कंपनी का ऐलान है। दरअसल, श्रेष्ठ फिनवेस्ट ने एक्सचेंज को सूचित किया कि कंपनी ने मेसर्स के साथ एक फैसिलिटी एग्रीमेंट किया है।

क्या है डिटेल

श्रेष्ठ फिनवेस्ट लिमिटेड ने विकास को बढ़ावा देने के लिए फेलिक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड (फेलिक्स) के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार किया है। दोनों कंपनियों ने एक फैसिलिटी एग्रीमेंट के जरिए अपने सहयोग को औपचारिक रूप दिया। यह समझौता उनके मौजूदा व्यापारिक संबंधों पर आधारित है और इसका उद्देश्य रिन्यूएबल एनर्जी और वाटर कंजर्वेशन में निवेश में तेजी लाना है। समझौते की शर्तों के तहत, श्रेष्ठ फेलिक्स को एक नए प्लांट के निर्माण में सहायता के लिए दो फेज में 50 मिलियन रुपये तक फंड देगा। यह प्लांट रिन्यूएबल एनर्जी, स्वच्छ जल और वाटर रिसाइकल टेक्नोलॉजी पर फोकस करेगा और यह आरती इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा दिए गए ऑर्डर को पूरा करेगा।

कंपनी का कारोबार

बता दें कि हाल ही में श्रेष्ठ फिनवेस्ट राइट्स इश्यू की तारीख तय की गई है। राइट्स इश्यू 4 जुलाई को खुलेगा और 18 जुलाई, 2024 को बंद होगा। कंपनी 240,000,000 इक्विटी शेयरों की पेशकश करेगी। श्रेष्ठ फिनवेस्ट राइट्स इश्यू का साइज 48 करोड़ रुपये होगा। इलिजिबल रेशियो 12:29 है। बता दें कि श्रेष्ठ फिनवेस्ट लिमिटेड, जिसका मुख्यालय चेन्नई, तमिलनाडु में है। कंपनी सिक्योरिटीज, चल और अचल संपत्तियों, फाइनेंस, किराया खरीद और लीज पर पैसा उधार देती है। इसके शेयर बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज लिमिटेड और मेट्रोपॉलिटन स्टॉक एक्सचेंज लिमिटेड में लिस्टेड हैं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top