Uncategorized

स्मॉलकैप कंपनी को Maharatna PSU से मिला बड़ा ऑर्डर, 3 साल में मिला 533% रिटर्न, सोमवार को रखें नजर

 

Deep Industries Share Price: वीकेंड में ऑफशोर सपोर्ट सॉल्यूशन ड्रिलिंग सेक्टर की दीप इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Deep Industries) को एक बड़ा ऑर्डर हासिल हुआ है. शेयर बाजार को दी जानकारी में कंपनी ने कहा कि उसे महारत्न पीएसयू ओएनजीसी (Maharatna PSU ONGC) से 82 करोड़ रुपये का कॉन्ट्रैक्ट मिला है. यह कॉन्ट्रैक्ट 3 वर्षों के लिए है. बता दें कि शेयर (Deep Industries share price) ने एक साल में निवेशकों को 60% से ज्यादा रिटर्न दिया है.

Deep Industries Order Details

रेगुलेटरी फाइलिंग में Deep Industries ने जानकारी दी कि उसे Maharatna PSU ओएनजीसी से 82 करोड़ रुपये का एक ठेका मिला है. इसके तहत उसे त्रिपुरा और राजमुंदरी में तीन-तीन साल के लिए 100 मीट्रिक टन और 150 मीट्रिक टन वर्कओवर रिग हायरिंग का ठेका मिला है.

 

बता दें कि 1991 में स्थापित दीप इंडस्ट्रीज लिमिटेड तेल और गैस सेक्टर सर्विसेज के बिजनेस में है. कंपनी वायु और कम्प्रेस्ड गैस सर्विसे, ड्रिलिंग और वर्कओवर सर्विसेज, गैस निर्जलीकरण सर्विसेज आदि प्रदान करने में माहिर है. कंपनी एकीकृत प्रोजेक्ट मैनेजमेंट सर्विसेज भी प्रदान करती है.

Deep Industries Share History

स्मॉलकैप कंपनी के स्टॉक की परफॉर्मेंस देखे तो दो हफ्ते यह 10 फीसदी, 6 महीने में 24 फीसदी चढ़ चुका है. साल 2024 में अब तक शेयर 24 फीसदी उछला है. पिछले एक साल में शेयर में 62 फीसदी और 2 साल में 230 फीसदी का तगड़ा रिटर्न दिया है. वहीं, पिछले तीन वर्षों में शेयर में 534 फीसदी की तेजी दर्ज की गई है.

(डिस्‍क्‍लेमर: यह स्टॉक में निवेश की सलाह नहीं है. ये stock market news विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top