Uncategorized

IPO का ग्रे मार्केट में जलवा, आज से दांव लगा पाएंगे निवेशक, कीमत 100 रुपये से कम

IPO का ग्रे मार्केट में जलवा, आज से दांव लगा पाएंगे निवेशक, कीमत 100 रुपये से कम

Emmforce Autotech Limited IPO : आज यानी 23 अप्रैल से एमफोर्स ऑटोटेक आईपीओ ओपन होने जा रहा है। निवेशकों के पास इस आईपीओ पर दांव लगाने के लिए 25 अप्रैल तक का मौका रहेगा। कंपनी का आईपीओ ग्रे मार्केट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बता दें, इस आईपीओ का प्राइस बैंड 93 रुपये से 98 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है।

क्या है लॉट साइज? (Emmforce Autotech Limited)

कंपनी ने आईपीओ के लिए 1200 शेयरों का एक लॉट बनाया है। जिस वजह से एक निवेशक को कम से कम 1,17,600 रुपये का दांव लगाना होगा। कोई भी रिटेल निवेशक अधिक से अधिक एक बार में एक ही लॉट पर दांव लगा सकता है।

जीएमपी देख निवेशक गदगद (Emmforce Autotech GMP)

एमफोर्स ऑटोटेक आईपीओ के साथ सबसे अच्छी बात यह है कि ग्रे मार्केट में कंपनी का प्रदर्शन शानदार है। कंपनी आज यानी मंगलवार को सुबह 100 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है। टॉप शेयर ब्रोकर की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी की लिस्टिंग 102 प्रतिशत के प्रीमियम के साथ 198 रुपये के लेवल पर हो सकती है। अगर ऐसा हुआ तो निवेशकों का पैसा पहले दिन ही दोगुना हो जाएगा।

आईपीओ ने 15.35 करोड़ रुपये एंकर निवेशकों से जुटाए हैं। यह आईपीओ एंकर निवेशकों के लिए 22 अप्रैल को खुला था। बता दें, रिटेल निवेशकों को कंपनी के आईपीओ का कम से कम 35 प्रतिशत मिलेगा।

एमफोर्स ऑटोटेक आईपीओ का साइज 53.90 करोड़ रुपये का है। कंपनी आईपीओ के जरिए 55 लाख फ्रेश शेयर जारी करेगी। बता दें, इस आईपीओ की लिस्टिंग बीएसई में 30 अप्रैल 2024 को संभव है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top