Uncategorized

₹11 तक जा सकता यह शेयर, कंपनी ने किया 1 पर 1 बोनस शेयर देने का ऐलान, एक्सपर्ट बोले- खरीदो

 

Garment Mantra Lifestyle Share: पेनी स्टॉक गारमेंट मंत्रा लाइफस्टाइल के शेयर आज मंगलवार को फोकस में थे। कंपनी के शेयर आज 0.15% की गिरावट के साथ 6.60 रुपये पर बंद हुआ। गारमेंट मंत्रा लाइफस्टाइल ने 1:1 रेशियो पर बोनस शेयरों की घोषणा की है। यानी रिकॉर्ड डेट पर हर एक शेयर पर कंपनी के एक शेयर अतिरिक्त मिलेंगे।

कंपनी ने क्या कहा?

कंपनी ने नियामक फाइलिंग में कहा, “बोर्ड ने मौजूदा इक्विटी शेयरधारकों को 1:1 के रेशियो में बोनस शेयर जारी करने की मंजूरी दे दी है।” कंपनी की बोर्ड मीटिंग 03 अगस्त होगी।” बता दें कि कंपनी का मार्केट कैप 66.25 करोड़ रुपये का है। इसका 52 वीक का हाई प्राइस 9.22 रुपये और 52 वीक का लो प्राइस 3.78 रुपये है। गारमेंट मंत्रा लाइफस्टाइल कपड़ा उद्योग की एक माइक्रो-कैप कंपनी है। कंपनी बुने हुए कपड़ों और उत्पादों की एक टॉप प्रोडक्टिव, डिस्ट्रिब्यूटर है।

क्या है एक्सपर्ट की राय

मार्केट एनालिस्ट वी.एल.ए. ने Goodreturns से कहा, “स्मॉल-कैप कंपनी गारमेंट मंत्रा लाइफस्टाइल लिमिटेड 6.60 रुपये पर कारोबार कर रही है और इसके मौजूदा उतार-चढ़ाव ने छोटी और मिड अवधि में निवेशकों का पॉजिटिव ध्यान आकर्षित किया है। स्टॉक एक साल में 32.73% का रिटर्न दिया है। इसलिए, जो लोग छोटी और मिड टर्म के लिए मुनाफे की तलाश में हैं, वे 6.50-6.70 रुपये की खरीद सीमा पर स्टॉक में प्रवेश करने पर विचार कर सकते हैं। आने वाले दिनों में कंपनी के शेयर 7.5 से 11 रुपये तक की रेंज में कारोबार कर सकते हैं। इसके लिए स्टॉप लॉस 5.50 है।”

(डिस्क्लेमर: शेयर बाजार में निवेश जोखिम के अधीन है, इसलिए निवेश करने से पहले एडवाइजर से सलाह जरूर लें। किसी भी नुकसान के लिए लाइव हिन्दुस्तान जिम्मेदार नहीं होगा।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top