IPO

Emcure Pharma IPO: दूसरे दिन निवेशकों ने जमकर लगाया पैसा, करीब 5 गुना भरा इश्यू

एमक्योर फार्मास्युटिकल्स के आईपीओ को निवेशकों का मजबूत रिस्पॉन्स मिल रहा है। सब्सक्रिप्शन के दूसरे दिन तक यह इश्यू 4.98 गुना सब्सक्राइब हो गया है। इसे कुल 6.82 करोड़ शेयरों के लिए बोलियां मिल गई है, जबकि ऑफर पर 1.37 करोड़ शेयर हैं। निवेशकों के पास इस आईपीओ में 5 जुलाई तक निवेश का मौका रहेगा। कंपनी का इरादा पब्लिक इश्यू के जरिए 1,952.03 करोड़ रुपये जुटाने का है। कंपनी ने एंकर निवेशकों से 583 करोड़ पहले ही जुटा लिए हैं।

Emcure Pharma IPO: सब्सक्रिप्शन से जुड़ी डिटेल

क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स (QIB) – 1.00 गुना

नॉन इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स – 13.67 गुना

रिटेल इनवेस्टर्स – 3.43 गुना

एम्प्लॉई रिजर्व – 4.83 गुना

टोटल – 4.98 गुना

(04 Jul 2024 | 05:00:00 PM)

Emcure Pharma IPO से जुड़ी डिटेल

Emcure Pharma ने इश्यू के लिए प्रति शेयर 960-1008 रुपये का प्राइस बैंड तय किया है। इस आईपीओ के तहत 800 करोड़ रुपये के फ्रेश इक्विटी शेयर जारी किए जाएंगे। इसके अलावा, 1152.03 करोड़ रुपये के शेयरों की बिक्री ऑफर फॉर सेल (OFS) के तहत होगी। पब्लिक इश्यू से प्राप्त फंड का इस्तेमाल कंपनी द्वारा लिए गए कुछ बकाया उधारों के सभी या कुछ हिस्से के रि-पेमेंट और/या प्री-पेमेंट के लिए किया जाएगा।

इसके अलावा सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए भी खर्च किए जाने की योजना है। OFS से होने वाली आय सेलिंग शेयरहोल्डर्स को जाएगी। कोटक महिंद्रा कैपिटल कंपनी, एक्सिस कैपिटल, जेपी मॉर्गन इंडिया और जेफरीज इंडिया इस इश्यू के बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं, जबकि लिंक इनटाइम इंडिया इस इश्यू का रजिस्ट्रार है।

Emcure Pharma के बारे में

1981 में इनकॉर्पोरेट एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स कई प्रमुख चिकित्सीय क्षेत्रों में फार्मास्यूटिकल प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत रेंज का डेवलपमेंट, मैन्युफैक्चर और ग्लोबल लेवल पर मार्केटिंग करती है। एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स का मुकाबला डॉ रेड्डीज लैबोरेटरीज, सिप्ला, एल्केम लैबोरेटरीज, टोरेंट फार्मास्यूटिकल्स, मैनकाइंड फार्मा, एबॉट इंडिया और जेबी केमिकल्स से है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top