Markets

Dealing Room Check: 30 रुपये से ज्यादा टूट सकता है ये शेयर, जुलाई सीरीज में इस स्टॉक में जोरदार गिरावट की आशंका

Dealing Room Check: रिकॉर्ड ऊंचाई से बाजार में मुनाफावसूली देखने को मिली। निफ्टी ऊपरी स्तरों से करीब सवा सौ प्वाइंट फिसला। बैंक निफ्टी में ऊपर से 500 प्वाइंट की गिरावट नजर आई। लेकिन मिडकैप और स्मॉल कैप में रौनक कायम दिखी। 21 लाख करोड़ मार्केट कैप पार करने वाली रिलायंस देश की पहली कंपनी बनी। जेफरीज ने रिलायंस पर 3,580 रुपये का लक्ष्य दिया है। जियो के बाद भारती ने भी मोबाइल टैरिफ बढ़ाया। पोस्ट और प्री पेड प्लान 20 परसेंट तक महंगे हुए। हालांकि दोनों शेयर में ऊपरी स्तरों से मुनाफावूसली देखने को मिली। सरकारी कंपनियों में तेजी की बहार लौटी। निफ्टी PSU बैंक इंडेक्स एक परसेंट से ज्यादा चढ़ा। दिग्गज SBI डेढ़ परसेंट ऊपर रहा। PNB, सेंट्रल, केनरा भी 3 परसेंट तक ऊपर चढ़े। इधर 4 परसेंट तेजी के साथ MGL वायदा का टॉप गेनर बना। इधर आज डीलर्स के डीलिंग रूम्स में दो स्टॉक में सबसे ज्यादा एक्शन देखने को मिला। डीलर्स ने आज हैवेल्स और टीसीएस के शेयर में दांव लगाने की राय अपने क्लाइंट्स को दी।

सीएनबीसी-आवाज़ के यतिन मोता ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि आज डीलर्स ने होम एप्लियांस कंपनी के शेयर में खरीदारी करवाई है। डीलर्स ने हैवेल्स (HAVELLS) के शेयर में खरीदारी करने की राय अपने क्लाइंट्स को दी है। डीलर्स ने कहा कि इसमें F&O ट्रेंड के आधार पर STBT रणनीति अपनाने यानी कि आज बेचने और कल खरीदने की सलाह है। डीलर्स का कहना है कि शेयर में अगले हफ्ते ब्लॉक डील संभव है। जुलाई सीरीज में शेयर में नए शॉर्ट बने हैं। ये शेयर गिरकर 1790-1800 रुपये के लेवल तक फिसल सकता है।

 

दूसरे स्टॉक के रूप में डीलर्स ने आज आईटी सेक्टर के दिग्गज शेयर में बुलिश राय दी। यतिन मोता ने कहा कि डीलर्स ने टीसीएस (TCS) के शेयर में खरीदारी की राय दी है। डीलर्स का कहना है कि घरेलू फंड्स ने आईटी शेयरों में खरीदारी की है। डीलर्स की इस स्टॉक में पोजीशनल खरीदारी की सलाह है। डीलर्स का कहना है कि शेयर में 4000-4050 रुपये का लक्ष्य दिख सकता है।

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। stock market news की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top