Uncategorized

बाजार बंद होने के बाद Defence PSU को मिला 1100 करोड़ का ऑर्डर, 1 साल में 686% रिटर्न, स्टॉक पर रखें नजर

 

Defence PSU Stock: भारतीय शेयर बाजार के लिए शुक्रवार का कारोबारी सत्र नुकसान वाला रहा. बाजार के दोनों मुख्य सूचकांक लाल निशान में बंद हुए हैं. बाजार बंद होने के बाद डिफेंस पीएसयू (Defence PSU) को कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड एक बड़ा ऑर्डर हासिल हुआ है. एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक, डिफेंस पीएसयू की सब्सिडियरी को 1100 करोड़ रुपये का वर्क ऑर्डर मिला है. यह एक मल्टीबैगर डिफेंस पीएसयू स्टॉक है. इसने शेयरधारकों को एक साल में 686 फीसदी का शानदार रिटर्न दिया है.

Cochin Shipyard Order Details

स्टॉक एक्सचेंज BSE की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, CSL की सब्सिडियरी Udupi Cochin Shipyard ने नॉर्वे की Wilson ASA से चार 6,300 TDW ड्राई कार्गो वेसेल्स की डिजाइन और कंस्ट्रक्शन के लिए साइन किया है. इसके अलावा कंपनी ने 4 अतिरिक्त वेसेल्स का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. इस ऑर्डर की कुल वैल्यू 1,100 करोड़ रुपये है. यह ऑर्डर सितंबर 2028 तक पूरा किया जाना है.

Cochin Shipyard Share History

डिफेंस पीएसयू का परफॉर्मेंस देखें तो इसने शेयरधारकों मल्टीबैगर रिटर्न दिया है. इस हफ्ते शेयर 4 फीसदी, 1 महीने में 16 फीसदी, 3 महीने में 154 फीसदी का ताबड़तोड़ रिटर्न दिया है. साल 2024 में शेयर 225 फीसदी और 6 महीने में 230 फीसदी उछला है. बीते एक साल में शेयर ने शेयरधारकों को 686 फीसदी और 2 वर्षों में 1310 फीसदी का रिटर्न दिया है.

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top