Uncategorized

पहले ही दिन निवेशक गदगद, 71% प्रीमियम पर लिस्ट हुआ IPO, ₹250 पर आया भाव

 

Winny Immigration and Education Services IPO: विनी इमिग्रेशन एंड एजुकेशन सर्विसेज के शेयरों की गुरुवार को दलाल स्ट्रीट पर मजबूत शुरुआत हुई है। एनएसई एसएमई पर विनी इमिग्रेशन के शेयरों को ₹240 प्रति शेयर पर लिस्ट किया गया था, जो आईपीओ प्राइस ₹140 प्रति शेयर से 71.4% अधिक रहा। हालांकि, लिस्टिंग के बाद कंपनी के शेयर 250 रुपये के हाई पर पहुंच गए थे।

क्या है डिटेल?

विनी इमिग्रेशन एंड एजुकेशन सर्विसेज का आईपीओ 20 जून को शुरू आया था और 24 जून को बंद हुआ। विनी इमिग्रेशन आईपीओ आवंटन को 25 जून को अंतिम रूप दिया गया था और शेयर 27 जून को एनएसई एसएमई पर लिस्ट हुए थे। इस फंड का उपयोग सामान्य कॉर्पोरेट गतिविधियों के साथ-साथ बाजार की दृश्यता और ग्राहक पहुंच को बढ़ाने के लिए ब्रांडिंग और विज्ञापन प्रयासों के लिए भी किया जाएगा। इंटरएक्टिव फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड विनी इमिग्रेशन आईपीओ का बुक रनिंग लीड मैनेजर है, जबकि बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड आईपीओ रजिस्ट्रार है।

निवेशकों से मिला था जबरदस्त रिस्पान्स

विनी इमिग्रेशन एंड एजुकेशन सर्विसेज के आईपीओ को निवेशकों द्वारा जबरदस्त रिस्पान्स मिला। इश्यू को तीन दिन में करीबन 154.67 गुना सब्सक्राइब किया गया था। आईपीओ ने प्रस्ताव पर 6.18 लाख शेयरों के मुकाबले ₹1,338.16 करोड़ मूल्य के 9.55 करोड़ इक्विटी शेयरों के लिए बोलियां मिलीं। आईपीओ को खुदरा कैटेगरी में 190.66 गुना और अन्य श्रेणी में 109.65 गुना अभिदान मिला। बता दें कि विनी इमिग्रेशन एंड एजुकेशन सर्विसेज लिमिटेड वीज़ा कंसल्टेंसी व्यवसाय में शामिल है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top