Markets

Meghna Infracon के शेयर 19% भागे, कंपनी ने लॉन्च किया है नया रेसिडेंशियल प्रोजेक्ट

मेघना इंफ्राकॉन इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयरों में आज 26 जून को करीब 19 फीसदी तक की दमदार रैली देखी गई। यह स्टॉक BSE पर इस समय 6 फीसदी की बढ़त के साथ 416.85 रुपये के भाव पर ट्रेड कर रहा है। वहीं, इंट्राडे में स्टॉक ने 468 रुपये के अपने 52-वीक हाई को छू लिया। दरअसल, कंपनी ने नया रेसिडेंशियल प्रोजेक्ट लॉन्च किया है। इस खबर के बाद कंपनी के शेयरों में आज जबरदस्त उछाल आया। आज की तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 452.78 करोड़ रुपये हो गया है। स्टॉक का 52-वीक लो 138 रुपये है।

Meghna Infracon का बयान

रियल एस्टेट इंडस्ट्री की उभरती कंपनी मेघना इंफ्राकॉन ने एक्सचेंज को बताया कि उसने गोरेगांव (पश्चिम), मुंबई में अपना नया रेसिडेंशियल प्रोजेक्ट ‘RIVAAN’ लॉन्च किया है। कंपनी ने एक फाइलिंग में कहा कि यह प्रोजेक्ट कंपनी के लिए एक बड़ा कदम है क्योंकि इसका लक्ष्य मुंबई में शानदार रियल एस्टेट के लीडिंग डेवलपर के रूप में खुद को स्थापित करना है।

 

नए प्रोजेक्ट का डेवलपमेंट एरिया लगभग 100,000 वर्ग फीट

मेघना इंफ्राकॉन के मैनेजिंग डायरेक्टर विक्रम जयंतीलाल लोढ़ा ने कहा, “हमें RIVAAN के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो गोरेगांव (पश्चिम), मुंबई में एक समृद्ध रेसिडेंशियल कम्युनिटी है, जिसका डेवलपमेंट एरिया लगभग 100,000 वर्ग फीट है। ‘RIVAAN’ का लॉन्च मुंबई में पसंदीदा शानदार रियल एस्टेट डेवलपर्स बनने की दिशा में हमारी जर्नी में एक अहम उपलब्धि है।”

लोढ़ा ने यह भी कहा कि साइट पर निर्माण कार्य शुरू हो चुका है और तय समयसीमा के अनुसार इसे पूरा किया जाएगा। ‘RIVAAN’ प्रोजेक्ट के तहत निवासियों को पहले फ्लोर पर कमर्शियल यूनिट्स के साथ-साथ 1 और 2 बीएचके अपार्टमेंट ऑफर किए जाएंगे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top