Uncategorized

रिकॉर्ड हाई बाजार में इस कंपनी को मिला ₹2333 करोड़ का नया ठेका, शेयर 3% से ज्यादा उछला, सालभर में दिया 125% रिटर्न

 

Kalpataru Projects Share: रिकॉर्ड हाई बाजार में मंगलवार (25 जून) को सिविल कंस्ट्रक्शन कंपनी  कल्पतरु प्रोजेक्ट्स इंटरनेशनल को गुड न्यूज मिली है. एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक, Kalpataru Projects International को 2,333 करोड़ रुपये के ठेके मिले हैं. ठेके मिलने की खबर से स्टॉक में तेजी दर्ज की गई है. BSE पर स्टॉक 3.42 फीसदी बढ़कर 1213.30 के स्तर पर पहुंच गया. यह एक मल्टीबैगर स्टॉक है. एक साल में इसने शेयरधारकों को 125 फीसदी से ज्यादा रिटर्न दिया है.

Kalpataru Projects International Order Details

कंपनी के अनुसार, उसके नए ठेकों में भारत और विदेशी बाजारों में पारेषण व वितरण (T&D) कारोबार, धातु उद्योग में एक औद्योगिक संयंत्र के लिए इंजीनियरिंग खरीद निर्माण (EPC) औरथ भारत में एक रेजिडेंशियल बिल्डिंग का ठेका शामिल है.

 

कल्पतरु प्रोजेक्ट्स इंटरनेशनल लिमिटेड (केपीआईएल) तथा इसके संयुक्त उद्यमों (जेवी) और अंतरराष्ट्रीय अनुषंगी कंपनियों को 2,333 करोड़ रुपये के नए ठेके मिले हैं. केपीआईएल के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी मनीष मोहनोत ने कहा, टीएंडडी कारोबार में ठेकों ने हमारी ऑर्डर बुक को बढ़ाया है, जिससे भविष्य में टीएंडडी कारोबार के लिए वृद्धि की संभावना में सुधार हुआ है.

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top