Uncategorized

₹6 के शेयर पर टूट पड़े निवेशक, अंतरिक्ष विभाग से मिला है बड़ा ऑर्डर, लगातार लग रहा अपर सर्किट

 

Vama Industries Ltd Share: वामा इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर आज मंगलवार को कारोबार के दौरान फोकस में हैं। कंपनी के शेयर में पिछले कई सेशंस से लगातार अपर सर्किट लग रहा है। पिछले पांच कारोबारी दिन में यह शेयर 45% चढ़ गया है। वामा इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर में आज भी 5% का अपर सर्किट लगा और यह शेयर 6.94 रुपये के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गया। शेयरों में इस तेजी के पीछे एक बड़ा ऑर्डर है। दरअसल, कंपनी को स्पेस डिपार्टमेंट से करोड़ का ऑर्डर मिला है। बता दें कि वामा इंडस्ट्रीज लिमिटेड इंजीनियरिंग डिजाइन और विकास सेवाओं के साथ-साथ आईटी सेवाओं में भी माहिर है। कंपनी का मार्केट कैप 36.46 करोड़ रुपये है।

क्या है डिटेल

कंपनी की एक्सचेंज फाइलिंग के अनुसार, वामा इंडस्ट्रीज लिमिटेड को भारत सरकार के अंतरिक्ष विभाग के तहत पब्लिक सेक्टर की न्यूस्पेस इंडिया लिमिटेड (एनएसआईएल) से ₹74.32 करोड़ का आपूर्ति ऑर्डर मिला है। यह ऑर्डर टर्नकी आधार पर केंद्रीय अभिलेखीय सुविधा (सीएएफ) समाधान के लिए पदानुक्रमित भंडारण प्रबंधन (एचएसएम) सिस्टम और सर्वर की आपूर्ति के लिए है।

कंपनी का कारोबार

वामा इंडस्ट्रीज लिमिटेड हैदराबाद स्थित कंपनी है। यह आईटी सर्विसेज, इंजीनियरिंग सर्विसेज और आईटी इंफ्रा के सॉल्यूशन में सक्रिय है। कंपनी आईटी परामर्श, इंजीनियरिंग डिजाइन, इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IOT), क्लाउड टेक्नोलॉजीज, सॉफ्टवेयर विकास, उत्पाद डिजाइन और डेटा सेंटर कार्यान्वयन सहित कई सर्विसेज प्रोवाइड करती है। वामा वर्कस्टेशन, सर्वर, नोटबुक, इंटीग्रेटेड सिस्टम और कंप्यूटर पेरिफेरल्स सहित कंप्यूटर हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर का भी मार्केटिंग करता है। वामा इंडस्ट्रीज अपने रेवेन्यू का लगभग 55% कंप्यूटर, बाह्य इक्विपमेंट और सॉफ्टवेयर की बिक्री से, 28% वार्षिक रखरखाव अनुबंध सेवाओं से, 3% परामर्श सेवाओं से, 11% आईटी इंजीनियरिंग सेवाओं से और 3% अन्य आय से उत्पन्न करती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top