Markets

ICICI Bank के शेयर में आगे आ सकती है 17% तक तेजी, मोतीलाल ओसवाल ने दी ‘बाय’ रेटिंग

ICICI Bank Share Price: प्राइवेट सेक्टर के ICICI Bank के शेयर में आगे लगभग 17 प्रतिशत तक की तेजी आ सकती है। मोतीलाल ओसवाल सिक्योरिटीज लिमिटेड (MOSL) ने शेयर के लिए ‘बाय’ रेटिंग के साथ 1,350 रुपये प्रति शेयर का टारगेट प्राइस दिया है। यह 21 जून को बीएसई पर शेयर के बंद भाव से 16.5 प्रतिशत ज्यादा है। ICICI Bank को लेकर मोतीलाल ओसवाल का पॉजिटिव आउटलुक बैंक के मजबूत लोन और फीस ग्रोथ, अच्छी एसेट क्वालिटी और अन्य फैक्टर्स से प्रेरित है।

बीएसई पर 24 जून को ICICI Bank के शेयरों में मामूली बढ़त है। शेयर सुबह ​हल्की गिरावट के साथ 1154.10 रुपये पर खुला। उसके बाद ​यह पिछले बंद भाव से 1.52 प्रतिशत तक उछला और 1175.70 रुपये के हाई तक गया। यह लगातार 5वां ट्रेडिंग सेशन है, जब शेयर में तेजी है। पिछले छह महीनों में ICICI Bank ने 16 प्रतिशत की बढ़त हासिल की है।

मोतीलाल ओसवाल ने कहा है कि ICICI Bank की ऋण वृद्धि मजबूत बनी रहने की उम्मीद है। बैंक की ओर से क्वालिटी अंडरराइटिंग पर जोर दिए जाने की संभावना है। बैंक की देनदारी की गति मजबूत बनी हुई है और यह कस्टमर एक्वीजीशन में मदद के लिए बेहतर तकनीक का लाभ उठाने के लिए प्रतिबद्ध है। ब्रोकरेज को उम्मीद है कि निकट भविष्य में ICICI Bank का शुद्ध ब्याज मार्जिन (NIM) सीमित दायरे में रहेगा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top