Markets

Multibagger Stock: स्टॉक स्प्लिट के साथ ही बोनस शेयर जारी करेगी कंपनी, 5 साल में 600% रिटर्न दे चुका है स्टॉक

मल्टीबैगर स्टॉक के जरिए कम समय में ही अधिक मुनाफा कमाया जा सकता है। हालांकि, इनमें रिस्क भी ज्यादा होता है। वर्टोज एडवरटाइजिंग लिमिटेड ने अपने निवेशकों को कम समय में ही तगड़ा रिटर्न दिया है। कंपनी ने हाल ही में स्टॉक स्प्लिट के साथ ही बोनस शेयर का ऐलान किया है। बीते शुक्रवार को कंपनी के शेयरों में 0.16 फीसदी की मामूली तेजी आई है और यह स्टॉक NSE पर 701 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। इस तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 2,966 करोड़ रुपये हो गया है। स्टॉक का 52-वीक हाई 905 रुपये और 52-वीक लो 218 रुपये है।

Vertoz Advertising ने किया है स्टॉक स्प्लिट और बोनस शेयर का ऐलान

वर्टोज एडवरटाइजिंग के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने 10:1 के अनुपात में स्टॉक स्प्लिट की घोषणा की है। इसका मतलब है कि 10 रुपये फेस वैल्यू के प्रत्येक 1 इक्विटी शेयर को 1 रुपये फेस वैल्यू के 10 शेयर में विभाजित किया जाएगा।

इसके अलावा, कंपनी 1:1 के अनुपात में बोनस शेयर भी जारी करेगी। इसके तहत स्टॉक स्प्लिट के बाद कंपनी में रखे गए प्रत्येक मौजूदा इक्विटी शेयर के लिए 1 बोनस शेयर जारी किया जाएगा। बोर्ड ने बोनस शेयर और स्टॉक स्प्लिट के लिए रिकॉर्ड डेट शुक्रवार, 05 जुलाई 2024 तय की है।

कैसे रहे Vertoz Advertising के तिमाही नतीजे

वर्टोज एडवरटाइजिंग ने अपने तिमाही नतीजों में पॉजिटिव आंकड़े जारी किए हैं। मार्च 2024 तिमाही में कंपनी का रेवेन्यू पिछले साल की समान तिमाही में 34.32 करोड़ रुपये से बढ़कर 45.66 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं, कंपनी का नेट प्रॉफिट पिछले साल की समान तिमाही में 4.10 करोड़ रुपये से बढ़कर 4.69 करोड़ रुपये हो गया है।

कैसा रहा है Vertoz Advertising के शेयरों का प्रदर्शन

2012 में स्थापित वर्टोज एडवरटाइजिंग लिमिटेड एडवर्टाइजिंग टेक्नोलॉजी (एड-टेक) इंडस्ट्री में एक लीडिंग कंपनी है। कंपनी मार्केटिंग, एडवर्टाइजिंग और मोनेटाइजेशन के लिए डेटा-आधारित सॉल्यूशन प्रदान करती है। इस शेयर ने सिर्फ 1 साल में 200 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है। वहीं, पिछले 5 सालों में इसके निवेशकों को 600 फीसदी का शानदार मुनाफा हुआ है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top