Uncategorized

वायर कंपनी को मिले एक साथ दो बड़े ऑर्डर, ₹49 का है शेयर, आपके पास है यह शेयर?

 

Stock Order: मार्को केबल्स एंड कंडक्टर्स लिमिटेड (Marco Cables & Conductors Limited) के शेयर बीते शुक्रवार को फोकस में थे। माइक्रोकैप स्टॉक की कीमत वर्तमान में 49 रुपये है। बीते शुक्रवार को इसमें 5% से अधिक की गिरावट थी। हालांकि, सोमवार को कारोबार के दौरान इसमें तेजी आ सकती है। दरअसल, मार्को केबल्स एंड कंडक्टर्स लिमिटेड ने दो बड़े ऑर्डर की जानकारी दी है। कंपनी को एरियल बंच्ड केबल्स की सप्लाई के लिए आरएमसी स्विचगियर्स लिमिटेड से दो ऑर्डर मिले हैं। दोनों ऑर्डरों को मिलाकर कुल वैल्यू 4,67,84,640 रुपये तक है, जो कि मार्को केबल्स एंड कंडक्टर्स लिमिटेड के लिए एक बड़ी रकम है।

क्या है डिटेल

पहला ऑर्डर सभी करों सहित कुल 3,11,89,760 रुपये का है। यह आदेश 3×70+1×16+1×50 कॉन्फ़िगरेशन के साथ एरियल बंच्ड केबल की सप्लाई निर्दिष्ट करता है। डिलीवरी के लिए किसी विशिष्ट समयसीमा का कोई उल्लेख नहीं है, लेकिन ऑर्डर को उसके वैल्यू के आधार पर महत्वपूर्ण माना जाता है। आरएमसी स्विचगियर्स लिमिटेड से दूसरा ऑर्डर भी उसी प्रकार की एरियल बंच्ड केबल (3×70+1×16+1×50) की आपूर्ति के लिए है। इस ऑर्डर का कुल वैल्यू सभी करों सहित 1,55,94,880 रुपये की है। पहले ऑर्डर के तरह ही इसमें किसी विशिष्ट डिलीवरी समय सीमा का कोई जानकारी नहीं है।

कंपनी के बारे में

मार्को केबल्स एंड कंडक्टर्स लिमिटेड, 1989 में स्थापित तार, केबल और कंडक्टर का एक भारतीय निर्माता है। जो प्रोडक्ट चेन बिजली डिस्ट्रिब्यूटर जरूरतों को पूरा करती है। इसमें एलटी एरियल बंच्ड केबल्स (चुनौतीपूर्ण इलाकों के लिए आदर्श), एएएसी कंडक्टर (उच्च चालकता और ताकत की पेशकश), एलटी एक्सएलपीई केबल्स (एक्सएलपीई इन्सुलेशन के साथ तांबे या एल्यूमीनियम कंडक्टर की विशेषता), एसीएसआर कंडक्टर ( अपनी तन्य शक्ति के लिए जाना जाता है, जो लंबे स्पैन के लिए उपयुक्त है) और एलटी पीवीसी केबल्स (विभिन्न कोर कॉन्फ़िगरेशन और आकारों में उपलब्ध हैं)। कंपनी नासिक, महाराष्ट्र में एक मैन्युफैक्चरिंग यूनिंग यूनिट संचालित करते हैं, जिसकी क्षमता सालाना 18,000 किलोमीटर केबल का उत्पादन करती है। कंपनी का मार्केट कैप 91.63 करोड़ रुपये है। स्टॉक का 52-सप्ताह का उच्चतम स्तर 65.80 रुपये है और इसका 52-सप्ताह का निचला स्तर 37.05 रुपये है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top