Share market news hindi

नए टॉप पर बाजार, ये शेयर करेंगे कमाल, जानिये धमाकेदार कमाई के लिए बेहतरीन शेयर

नए टॉप पर बाजार, ये शेयर करेंगे कमाल, जानिये धमाकेदार कमाई के लिए बेहतरीन शेयर

ये तूफान जरा हटकर है। ये ना तो आंधियां लाएगा, ना बिजली  गिराएगा, ना ही ये दरिया का रुख मोड़ेगा और ना ही पर्वत से टकराएगा। इसके आते ही बहार छा जाएगी। जी हां, ये तूफान शेयर मार्केट की तेजी का है जिसकी दस्तक से आपका पोर्टफोलियो गुलजार हो जाएगा।

बाजार जिन बुलंदियों पर इन दिनों है उसमें कुछ तूफानी शेयरों का सबसे बड़ा हाथ है। कमाल की बात ये है कि पिछले कुछ समय में हाई पर हाई बनाने के बावजूद इनका जोश कम नहीं हुआ है। इनकी तेजी थमने का नाम नहीं ले रही है। तभी तो हम इसे ITS TOOFAAN (आईटी का तूफान) कह रहे हैं।

आज हम मार्केट की रिंग में मुनाफे की बॉक्सिंग करेंगे। आपको ऐसे चैंपियन शेयर बताएंगे जिससे आपका पोर्टफोलियो चमक उठेगा। सीएनबीसी-आवाज़ के इस खास शो में चैंपियन शेयरों की तलाश में आपकी Tracom Stock Brokers के Parthiv Shah और Investment Evangelist Prakash Diwan मदद करेंगे।

एक्सपर्ट्स के द्वारा सुझाये गये दमदार स्टॉक्स

Tracom Stock Brokers के पार्थिव शाह का आईटी सेक्टर का पसंदीदा स्टॉकः TCS

पार्थिव ने कहा इसमें 3450 के टारगेट के लिए खरीदारी करें। ये देश की सबसे बड़ी IT कंपनी है। इसके साथ ही कई वर्टिकल्स में कंपनी ऑपरेट करती है। वहीं इसकी डील्स पाइपलाइन काफी मजबूत है।

PRAKASH DIWAN का आईटी सेक्टर का पसंदीदा स्टॉकः  TCS

प्रकाश ने कहा कि इसमें मौजूदा स्तर पर 3636 के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। इसमें हालिया करेक्शन के बाद ये शेयर आकर्षक मूल्य पर मिल रहा है। उम्मीद से कमजोर नतीजों के बाद शेयर में करेक्शन आया है। हालांकि  सेक्टर के प्रदर्शन से री-रेटिंग की संभावना बढ़ी है।

Tracom Stock Brokers के पार्थिव शाह का आईटी सेक्टर का पसंदीदा स्टॉकः INFOSYS

पार्थिव ने कहा कि नए CEO के आने के बाद ग्रोथ पर फोकस बढ़ा है। कंपनी की डील्स पाइपलाइन अच्छी है। FY21 में कंपनी को कई नई डील मिली है लिहाजा इसमें खरीदारी करें इसमें 1870 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

PRAKASH DIWAN का आईटी सेक्टर का पसंदीदा स्टॉकः  OFSS

प्रकाश ने मौजूद स्तरों पर शेयर का वैल्युएशन आकर्षक है इसलिए इसमें खरीदारी करें। इसमें 4444 रुपये का लक्ष्य देखने को मिलेगा। ये कंपनी फाइनेंशियल टेक बिजनेस को सेवाएं देती है। ये कंपनी फिनटेक बिजनेस को सेवाएं देने में मार्केट लीडर है। जबकि कंपनी का डिविडेंड यील्ड बेहतर है।

Tracom Stock Brokers के पार्थिव शाह का आईटी सेक्टर का पसंदीदा स्टॉकः  RAMCO SYSTEMS

पार्थिव ने कहा कि इसमें 800 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। ये कंपनी ERP (Enterprise Resource Planning) सेगमेंट में अच्छा कर रही है।  कंपनी लॉजिस्टिक, डिफेंस की थर्ड पार्टी को सेवाएं दे रही है। इसके अलावा ये स्टाफिंग, फैसिलिटी मैनेजमेंट सर्विस भी दे रही है जबकि कंपनी में ग्रोथ की काफी संभावनाएं है।

PRAKASH DIWAN का आईटी सेक्टर का पसंदीदा स्टॉकः  NIIT

प्रकाश ने कहा कि इसमें मौजूदा स्तर पर 333 के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। उन्होंने कहा कि आगे IT ट्रेनिंग की डिमांड बढ़ने की उम्मीद है। IT सेक्टर में स्किल्ड कर्मचारियों की काफी मांग है। ये कंपनी IT और डिजिटल ट्रेनिंग मुहैया कराती है। वही ग्रोथ बढ़ने से कंपनी के री-रेटिंग की संभावना भी है।

(डिस्क्लेमरः  stock market news पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। stock market news यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

To Top