Uncategorized

टेलीकॉम इंफ्रा कंपनी को मिला बड़ा ऑर्डर, 6 महीने में 500% दिया रिटर्न, मंगलवार को रखें नजर

 

Bondada Engineering Share Price: टेलीकॉम इन्फ्रास्ट्रक्चर कंपनी बोंदाडा इंजीनियरिंग के लिए गुड न्यूज है. एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक, कंपनी को देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) से एक वर्क ऑर्डर मिला है. वर्क ऑर्डर 2.05 करोड़ रुपये का है. पिछले तीन कारोबारी सत्रों से लगातार इस मल्टीबैगर स्टॉक में तेजी है. इसने केवल 3 महीने में निवेशकों को 224 फीसदी का छप्परफाड़ रिटर्न दिया है.

Bondada Engineering Order Details

शेयर बाजार को दी जानकारी के मुताबिक, Bondada Engineering को देश की दूसरी टेलीकॉम कंपनी भारतीय एयरटेल लिमिटेड से 2.05 करोड़ रुपये का वर्क ऑर्डर हासिल हुआ है. यह ऑर्डर तमिलनाडु को 6 मीटर ऊंचाई वाले जीआई पोल वजन 60 किग्रा (हॉट डिप्ड गैल्वेनाइज्ड) बिना बेस के सप्लाई के लिए है. वर्क ऑर्डर GST समेत 2,05,32,000 रुपये का है.

 

बता दें कि कंपनी को दनादन ऑर्डर मिल रहे हैं. इससे पहले, 12 जून बोंदाडा इंजीनियरिंग को NCL India से एक बड़े ऑर्डर के लिए लेटर ऑफ अवॉर्ड (LoA) मिला था. यह वर्क ऑर्डर खाखड़ा, गुजरात में 600 MW ग्रिड कनेक्टेड सोलर पावर प्रोजेक्ट लगाने के लिए बैलेंस ऑफ सिस्टम वर्क को लेकर है.

Bondada Engineering Share Performance

बोंदाडा इंजीनियरिंग का मार्केट कैप 5,263.99 करोड़ रुपये है. यह एक मल्टीबैगर स्टॉक है. पिछले एक हफ्ते में शेयर 18 फीसदी, 2 हफ्ते में 42 फीसदी, एक महीने में 30 फीसदी चढ़ा है. पिछले 3 महीने में स्टॉक ने 224 फीसदी, साल 2024 में 484 फीसदी और 6 महीने में 500 फीसदी का तगड़ा रिटर्न दिया है. बता दें कि अगस्त 2023 में Bondada Engineering का IPO आया था. इश्यू प्राइस केवल 75 रुपये का था. BSE SME इंडेक्स पर इसकी लिस्टिंग 142.50 रुपए में हुई थी.

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top