Uncategorized

इस कंपनी के खरीदे गए 73000 शेयर, 18% चढ़ गया भाव, एक्सपर्ट बोले- ₹200 पर जाएगा स्टॉक

 

GRM Overseas Shares: जीआरएम ओवरसीज के शेयर में आज गुरुवार को बंपर तेजी देखी गई। एफएमसीजी स्टॉक में आज 18% की तेजी आई। एफएमसीजी स्टॉक एमएसई पर आज ₹150 प्रति शेयर पर खुला और ₹175 प्रति शेयर के इंट्राडे हाई को छू गया। एग्री प्रोडक्ट कंपनी के शेयरों में इस तेजी के पीछे एक बड़ी वजह है। दरअसल, कंपनी के प्रमोटर अतुल गर्ग ने कंपनी के 0.12 प्रतिशत अतिरिक्त शेयर खरीदकर कंपनी के भविष्य में अपना विश्वास दिखाया है। जीआरएम फूड्स लिमिटेड द्वारा एक्सचेंज फाइलिंग के अनुसार, अतुल गर्ग ने इस सप्ताह सोमवार को 73,000 जीआरएम ओवरसीज शेयर खरीदे, जिससे कंपनी में उनकी नेट हिस्सेदारी बढ़कर 72.28 प्रतिशत हो गई।

एक्सपर्ट की राय

शेयर बाजार एनालिस्ट जीआरएम ओवरसीज के बारे में पॉजिटिव हैं। उन्होंने यह नोट किया कि स्टॉक का चार्ट पैटर्न अभी भी एक सकारात्मक है और निकट अवधि में ₹200 प्रति शेयर तक पहुंचने की संभावना है। च्वाइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निदेशक सुमीत बगाड़िया ने सलाह दी, “जीआरएम ओवरसीज शेयर वर्तमान में चार्ट पर तेजी का रुख दिखा रहे हैं। जिन लोगों के पोर्टफोलियो में पहले से ही जीआरएम ओवरसीज शेयर हैं, उनके लिए यह सिफारिश की जाती है कि शेयर को ₹155 के स्टॉप लॉस के साथ बनाए रखा जाए। स्टॉक में तेजी की उम्मीद है। निकट अवधि में यह शेयर ₹200 तक पहुंच सकता है।”

मार्च तिमाही के नतीजे

31 मई को कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंजों को जानकारी दी कि उसे Q4 में 405.9 करोड़ रुपये का रेवेन्यू हुआ। Q4 FY24 से पिछली तिमाही की तुलना में EBITDA 21 करोड़ करोड़ रुपये रहा। Q4 FY24 के लिए PAT मार्जिन 5.2% था, जबकि कंपनी का शुद्ध लाभ 21.2 करोड़ रुपये हुआ।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top