Uncategorized

बिहार की कंपनी के शेयर ने 1 लाख को बना दिया 2 करोड़ रुपये, ₹15 थी शेयर की कीमत

Aditya Vision Ltd share: नई दिल्ली में मोदी 3.0 के गठन और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के एनडीए सरकार में प्रमुख भागीदार होने के मद्देनजर बिहार स्थित कंपनी आदित्य विजन इन दिनों फोकस में है। एक साल में 200 प्रतिशत रिटर्न देने वाला मल्टीबैगर स्टॉक दलाल स्ट्रीट बुल्स के नजर पर है। वर्तमान में आदित्य विजन के शेयर 3,833 रुपये पर हैं। जून 2024 में एनएसई पर आदित्य विजन शेयर की कीमत लगभग ₹3200 से बढ़कर वर्तमान प्राइस हो गई। यानी इस दौरान इसमें लगभग 20 प्रतिशत की तेजी देखी गई।

क्या है एक्सपर्ट की राय

प्रॉफिटमार्ट सिक्योरिटीज के अनुसंधान प्रमुख अविनाश गोरक्षकर ने कहा, ‘आदित्य विजन एक बिहार स्थित कंपनी है और केंद्र में मोदी 3.0 की सरकार बनने के कारण आशीष कचोलिया के इस पोर्टफोलियो स्टॉक में तेजी आ रही है। उन्होंने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार की ‘विशेष राज्य का दर्जा’ की मांग इस मल्टीबैगर स्टॉक में वृद्धि का अल्पकालिक कारण हो सकता है।

कंपनी के शेयर

आदित्य विजन के शेयर सालभर में लगभग 200 प्रतिशत चढ़ गए हैं। स्टॉक पिछले पांच सालों में आश्चर्यजनक 6300 प्रतिशत बढ़ गया है। साल 2016 से लेकर अब तक इस शेयर में 25,000% तक की तेजी आई है। इस दौरान यह शेयर 15 रुपये से बढ़कर वर्तमान प्राइस तक पहुंच गई। यानी इस दौरान अगर किसी निवेशक ने इस शेयर में एक लाख रुपये लगाए होते तो आज की तारीख में उन्हें 2 करोड़ रुपये से अधिक का मुनाफा होता।

आशीष कचोलिया पोर्टफोलियो स्टॉक

आदित्य विजन मशहूर निवेशक आशीष कचोलिया के पोर्टफोलियो के शेयरों में से एक है। जनवरी से मार्च 2024 तिमाही के लिए आदित्य विजन के शेयरहोल्डिंग पैटर्न से पता चलता है कि कचोलिया के पास 2,39,506 कंपनी शेयर हैं, जो कंपनी की कुल चुकता पूंजी का 1.87 प्रतिशत है।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top