Uncategorized

LIC के निवेश वाली कंपनी को मिला ₹2 हजार करोड़ का ऑर्डर, स्टॉक में लगा अपर सर्किट, सालभर में दिया 224% रिटर्न | Zee Business

 

Dredging Corporation Order: ड्रेजिंग कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने मंगलवार को बाजार बंद होने के ठीक पहले 2000 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के एक ऑर्डर मिलने की जानकारी एक्सचेंज को दी, जिसके बाद कंपनी के शेयरों में तेज तेजी देखी गई. कंपनी का स्टॉक मंगलवार को कारोबार बंद होने के पहले 10 फीसदी की तेजी के साथ एक अपर सर्किट को हिट किया. कंपनी ने बताया कि उसे Syama Prasad Mbokerjee Port Authority (SMPA) से 2,015.88 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है.

ड्रेजिंग कॉरपोरेशन ऑर्डर डीटेल्स

ड्रेजिंग कॉरपोरेशन ने एक स्टॉक एक्सचेंज की फाइलिंग में बताया कि कंपनी को Syama Prasad Mbokerjee Port Authority (SMPA) से 2,015.88 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है. ये ऑर्डर 5 साल के लिए हल्दिया डॉक की ओर जाने वाले शिपिंग चैनल में हुगली मुहाना में रखरखाव ड्रेजिंग से संबंधित है.

LIC के निवेश वाली कंपनी

ड्रेजिंग कॉरपोरेशन के प्रमोटर्स में विशाखापत्तनम बंदरगाह प्राधिकरण (19.47%), पारादीप बंदरगाह प्राधिकरण (18%), जवाहरलाल नेहरू बंदरगाह प्राधिकरण (18%) और दीनदयाल बंदरगाह प्राधिकरण (%) शामिल है. हालांकि, इसमें 4.39 फीसदी की हिस्सेदारी LIC की भी है.

कंपनी के शेयर में लगा अपर सर्किट

मंगलवार को बड़ा ऑर्डर मिलने के बाद कंपनी के शेयरों ने बाजार बंद होने के ठीक पहले 10 फीसदी की तेजी के साथ अपर सर्किट को छुआ. कंपनी का शेयर (Dredging Corp Share Price) मंगवार 1048.90 पर बंद हुआ. पिछले एक साल में कंपनी के शेयर ने 224 फीसदी और 6 महीने में करीब 83 फीसदी का रिटर्न दिया है.

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top