Uncategorized

कंपनी को लेकर आई बड़ी खबर, सोमवार को शेयरों की मच गई लूट, निवेशक गदगद

 

Raymond Ltd Share Price: रेमंड के शेयरों की कीमतों में आज लगातार चौथे कारोबारी दिन तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयरों का भाव आज 8.80 प्रतिशत की तेजी के साथ 2687.15 रुपये के इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गया। मार्केट बंद होने के समय पर कंपनी के शेयरों का भाव 3.61 प्रतिशत की तेजी के साथ 2558.90 रुपये के लेवल पर बंद हुआ था।

कंपनी को मिला है यह काम

कंपनी के शेयरों में तेजी के पीछे की वजह एक नया काम मिला है। कंपनी ने शेयर बाजारों को दी जानकारी में कहा है कि रियल एस्टेट डिविजिन को MIG VI CHS Ltd के रिडेवलपेंट का मिला है। यह काम कंपनी को बांद्रा ईस्ट में पूरा करना है। इस प्रोजेक्ट से 2000 करोड़ रुपये का रेवन्यू जनरेट होगा।

मुंबई में यह चौथा प्रोजेक्ट

यह मुंबई में कंपनी का चौथा रियल एस्टेट प्रोजेक्ट है। कंपनी धीरे-धीरे रियल एस्टेट सेक्टर में विस्तार कर रही है। बता दें, कंपनी ने 2019 में रिएल एस्टेट प्रोजेक्ट की शुरुआत की थी। पहला प्रोजेक्ट महाराष्ट्र के थाने जिले में शुरू हुआ था।

कंपनी का रिएल एस्टेट का रेवन्यू भी समय के साथ आगे बढ़ रहा है। मार्च तिमाही में कंपनी ने 677 करोड़ रुपये रियल एस्टेट से जुटाए थे। जोकि पिछले साल के मुकाबले 50 प्रतिशत अधिक है। तब कंपनी को इस सेक्टर से 289 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी।

शेयर बाजार में कैसा है इस कंपनी का प्रदर्शन?

पिछले एक महीने के दौरान रेमंड के शेयरों की कीमतों में 22.80 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयरों में पिछले 6 महीने के दौरान 49 प्रतिशत से अधिक बढ़त हासिल किया है। बता दें, एक साल में इस स्टॉक ने पोजीशनल निवेशकों को 55.90 प्रतिशत का रिटर्न दिया है।

कंपनी का 52 वीक हाई 2687.15 रुपये और 52 वीक लो लेवल 1487 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 17,035.55 करोड़ रुपये का है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top