Uncategorized

72 पैसे का यह शेयर ₹90 पर आ गया, अब कंपनी ने किया शेयर बांटने का ऐलान, खरीदने की लूट

 

Rajnish Retail Stock Split: रत्न, आभूषण और घड़ियों के कारोबार में लगी कंपनी रजनीश रिटेल के शेयर मल्टीबैगर रिटर्न देने में कामयाब रहे हैं। यह स्टॉक पिछले एक साल में 375 फीसदी की छलांग लगाकर निवेशकों की संपत्ति कई गुना बढ़ा दिया है। अब कंपनी ने अपने शेयर बांटने का ऐलान किया है। बीते शुक्रवार को यह शेयर 4% तक चढ़कर 90.50 रुपये पर बंद हुआ था। पिछले पांच साल में यह शेयर 12,469.44% का रिटर्न दिया है। इस दौरान इसकी कीमत 72 पैसे से बढ़कर वर्तमान प्राइस तक पहुंच गई है।

रजनीश रिटेल स्टॉक स्प्लिट

इस महीने की शुरुआत में स्मॉल कैप कंपनी ने बताया कि उसके निदेशक मंडल ने 1:5 के रेशियो यानी 1 इक्विटी शेयर को 5 इक्विटी शेयरों में उप-विभाजन को मंजूरी दे दी है, जो कंपनी के सदस्यों की मंजूरी और अन्य नियामक/वैधानिक अनुमोदन के अधीन है। साल 2021 में एक के बाद यह कंपनी का दूसरा स्टॉक विभाजन होगा जब उसने अपने स्टॉक के फेस वैल्यू को 10 रुपये से 5 रुपये तक उप-विभाजित किया था।

रजनीश रिटेल स्टॉक स्प्लिट रिकॉर्ड डेट

रजनीश रिटेल ने एक्सचेंज फाइलिंग में कहा, “इक्विटी शेयरों के उप-विभाजन की रिकॉर्ड तिथि बोर्ड द्वारा तय की जाएगी और सदस्यों की मंजूरी मिलने के बाद स्टॉक एक्सचेंजों को सूचित की जाएगी।”

रजनीश रिटेल पोर्टफोलियो विस्तार

स्मॉल कैप कंपनी ने हाल ही में एक नए सैलून के लॉन्च के साथ सौंदर्य और कल्याण उद्योग में प्रवेश करके अपने पोर्टफोलियो का विस्तार किया। रजनीश रिटेल लिमिटेड के ब्रांड अर्बन सैलून ने मुंबई के मलाड जिले के एवरशाइन नगर में एक नई दुकान शुरू की है। इसने ब्यूटी और वेलनेस की दुकान खोली है। सौंदर्य और कल्याण उद्योग में मजबूत वृद्धि देखी जा रही है, जो पर्सनल केयर और सौंदर्य सेवाओं पर बढ़ते उपभोक्ता खर्च के कारण है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top