IPO

IPOs Next Week: नए सप्ताह में खुलेंगे 2 नए IPO, 4 कंपनियों के शेयर होंगे लिस्ट

IPOs Next Week: 10 जून से शुरू हो रहे सप्ताह में 2 नए IPO दस्तक देने वाले हैं। इनमें मेनबोर्ड सेगमेंट का एक और SME सेगमेंट का एक इश्यू शामिल है। नए सप्ताह में ऐसा कोई IPO नहीं है, जो पहले से खुला हुआ हो। शेयर बाजार में लिस्टिंग की बात करें तो अगले सप्ताह 4 कंपनियों के शेयर लिस्ट होंगे। इनमें से एक कंपनी मेनबोर्ड सेगमेंट की और बाकी 3 SME सेगमेंट की हैं। नए सप्ताह में किन कंपनियों के IPO आ रहे हैं और किन कंपनियों की लिस्टिंग है, आइए जानते हैं…

नए खुलने वाले IPO

Ixigo IPO: ट्रैवल टेक्नोलॉजी फर्म Ixigo की पेरेंट कंपनी Le Travenues Technology का IPO 10 जून को खुलने वाला है। इसमें 12 जून तक पैसा लगाया जा सकेगा। IPO के जरिए Ixigo 740.10 करोड़ रुपये जुटाना चाहती है। IPO के लिए प्राइस बैंड ₹88 से ₹93 रुपये प्रति शेयर और लॉट साइज 161 शेयर है। इश्यू क्लोज होने के बाद शेयरों की लिस्टिंग BSE और NSE पर 18 जून को हो सकती है।

United Cotfab IPO: यह IPO 13 जून को खुल रहा है। कंपनी इसके जरिए 36.29 करोड़ रुपये जुटाना चाहती है। IPO में 19 जून तक पैसे लगाए जा सकेंगे। IPO के लिए प्राइस बैंड 70 रुपये प्रति शेयर फिक्स किया गया है। मिनिमम लॉट साइज 2000 शेयर है। इश्यू क्लोज होने के बाद शेयरों की लिस्टिंग BSE SME पर 24 जून को हो सकती है।

किन कंपनियों की होगी लिस्टिंग

Kronox Lab Sciences IPO: क्रोनॉक्स लैब साइंसेज के शेयर 10 जून को BSE और NSE पर लिस्ट होने वाले हैं। कंपनी का IPO 3 जून को खुला था और 5 जून को बंद हो गया। कुल सब्सक्रिप्शन 117.25 गुना रहा।

3C IT IPO: 11.44 करोड़ रुपये का यह इश्यू 4 जून को खुला था और 7 जून को बंद हो गया। शेयरों की लिस्टिंग BSE SME पर 12 जून को होने वाली है। यह IPO कुल 20.21 गुना सब्सक्राइब हुआ।

Magenta Lifecare IPO: यह पब्लिक इश्यू 5 जून को ओपन हुआ और 7 जून को क्लोज हो गया। कंपनी के शेयर BSE SME प्लेटफॉर्म पर 12 जून को लिस्ट होने वाले हैं। IPO 983.19 गुना सब्सक्राइब हुआ।

Sattrix IPO: 21.78 करोड़ रुपये का यह IPO भी 5 जून को खुला और 7 जून को क्लोज हुआ। शेयरों की लिस्टिंग BSE SME प्लेटफॉर्म पर 12 जून को होने वाली है। इश्यू कुल 70.44 गुना सब्सक्राइब हुआ।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top