Uncategorized

Navratna कंपनी को लगातार दूसरे दिन मिला बड़ा ऑर्डर, 13% टूटने के बाद जोरदार तेजी का ट्रेंड

 

Navratna Company: नवरत्न कंपनी रेल विकास निगम लिमिटेड को लगातार दूसरे दिन बड़ा ऑर्डर मिला है. ऑर्डर के दम पर शेयर में जोरदार एक्शन देखा जा रहा है. शेयर बाजार को भेजी सूचना में RVNL ने कहा कि उसे नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन यानी NTPC से यह ऑर्डर मिला है. यह शेयर साढ़े चार फीसदी की तेजी के साथ 369 रुपए (RVNL Share Price) पर बंद हुआ. यह एक मल्टीबैगर स्टॉक है जिसने 2 साल में 1040% का तोड़फोड़ रिटर्न दिया है.

RVNL Order Details

BSE की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, रेल विकास निगम लिमिटेड को महारत्न कंपनी NTPC से 495.14 करोड़ रुपए का बड़ा ऑर्डर मिला है. इस ऑर्डर के तहत 3×40 MW के रामम हाइड्रो इलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट के लिए सिविल वर्क्स को पूरा करना है. इस प्रोजेक्ट को अगले 66 महीनों में पूरा किया जाना है.

RVNL Order Book Details

5 जून को कंपनी को  ईस्टर्न रेलवे से 391 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला था. कंपनी को आसनसोल डिविजन के सीतारामपुर में बायपास का निर्माण करना है. अगले 24 महीनों में इस प्रोजेक्ट को पूरा किया जाना है. इसके अलावा RVNL को 124 करोड़ के वर्क ऑर्डर में L1 बिडर भी चुना गया है. दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम की तरफ से ऑर्डर फ्लोट किया गया था. Q4 रिजल्ट के साथ में कंपनी ने कहा कि कहा कि उसका ऑर्डर बुक 85000 करोड़ रुपए का है.

RVNL Share Price History

RVNL एक मल्टीबैगर स्टॉक है. 4 जून को जब बाजार में तबाही आई थी तो यह 13% टूटकर 351 रुपए पर बंद हुआ था और इंट्राडे में 324 रुपए तक फिसला था. आज यह शेयर 368 रुपए पर बंद हुआ. पिछले एक महीने में इस स्टॉक में 34 फीसदी, तीन महीने में 55 फीसदी, इस साल अब तक 102 फीसदी, एक साल में 208 फीसदी, दो साल में 1040 फीसदी और तीन साल में 1105 फीसदी का उछाल आया है.

(डिस्‍क्‍लेमर: यह स्टॉक में निवेश की सलाह नहीं है. ये stock market news के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top