Uncategorized

मालामाल करने वाले रेलवे शेयरों की स्थिति खराब, RVNL सहित 7 कंपनियों के शेयर 20% तक लुढ़के

 

Railway Stock: शेयर बाजार की कल की स्थिति बहुत खराब रही। अब आए रुझान एक्जिट पोल के नतीजों से बिलकुल अलग साबित हुए हैं। जिसका बुरा असर स्टॉक मार्केट में देखने को मिल रहा है। सरकारी कंपनियों के शेयरों में बड़ी गिरावट देखी गई। रेलवे सेक्टर की कंपनियों की स्थिति भी काफी निराशाजनक रही है। रेल विकास निगम, आईआरएफसी, आईआरसीटीसी के शेयरों में 20% तक की गिरावट देखने को मिली है। बता दें, बीते एक साल में इन कंपनियों के शेयरों में तेजी देखने को मिली थी। लेकिन आज चुनावी नतीजों ने निवेशकों का मूड खराब कर दिया।

20% तक लुढ़के शेयर

Ircon International के शेयरों की कीमतों में आज 20 प्रतिशत गिरावट देखने को मिली है। कंपनी के शेयर बीएसई में 229.60 रुपये के लेवल तक लुढ़क गए थे। कंपनी के शेयरों में आज लोअर सर्किट लगा है। आईआरएफसी (IRFC Share Price) के शेयरों की कीमतों में भी आज भारी गिरावट देखने को मिली है। आज बीएसई में कंपनी के शेयर 190 रुपये के लेवल पर खुले थे, लेकिन कुछ देर के बाद ये 151.20 रुपये तक लुढ़क गए ।

इन रेलवे कंपनियों का भी बुरा हाल

रेलवे की एक कंपनी जिसने बीते एक साल के दौरान निवेशकों को मालामाल किया है वह रेल विकास निगम है। आज कंपनी के शेयरों का भाव 20 प्रतिशत तक गिर गया। कंपनी के शेयर बीएसई में 323.60 रुपये गिर गए। आईआरसीटीसी के शेयरों की कीमतों में भी 20 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है। कंपनी के शेयर 843.35 रुपये के इंट्रा-डे लो लेवल पर आ गए थे।

भारी गिरावट के बाद अब दिखी रिकवरी

मल्टीबैगर स्टॉक तीतरगढ़ के शेयरों की कीमतों में भी कल 20 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली थी। कंपनी का इंट्रा-डे लो लेवल 1194.35 रुपये रहा है। वहीं, Texmaco Rail and Engineering के शेयर भी आज 20% टूट गए थे। हालांकि, दोपहर बजे कंपनी के शेयर 185 रुपये के आस-पास ट्रेड कर रहे थे।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top