India

रूस की लड़की भारत में गर्मी से बेहाल, पहुंच गई ठेले पर सोड़ा पीने… फिर जो हुआ आप भी हंसने लगेंगे

भारत में उत्तर पश्चिम हो, मध्य भारत हो, हर जगह चिलचिलाती गर्मी से लोगों के हाल बेहाल हैं। लोग घरों से बाहर निकलने के लिए कतराते हैं। हर कोई कूलर, एसी, पंखे की शरण में बैठा हुआ। इस बीच एक रूस की एक लड़की चिलचिलाती गर्मी में भारत की सड़कों पर नजर आई। उसका गर्मी से हाल बेहाल था। ऐसे में गर्मी को मात देने के लिए वो सोडा पीने एक ठेले के पास पहुंच गई। इसके बाद ठेले के दुकानदार और रशियन लड़की के बीच खूब बातचीत हुई। दोनों में कुछ ऐसी बातें हुई कि दोनों लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो गए। आखिर एक विदेशी छोरी से देसी छोरा में क्या बातचीत हुई। इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, मारिया चुगुरोवा (Mariia Chugurova) एक रशियन कंटेंट क्रिएटर हैं। वो गोवा में रहती हैं। इन दिनों उत्तर भारत के शहरों में घूम रही हैं। आम लोगों से मिलकर उनके साथ बातचीत कर अपने वीडियो भी शेयर कर रही हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @mariechug पर उन्होंने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें वो गर्मी से परेशान होकर सड़क किनारे ठेले से सोडा पीते नजर आ रही हैं। इस बीच वो सोडे वाले से बातें भी करती है।

5 रुपये कम के लिए दोनों हंस पड़े

मारिया जब सोड़ा पीने के लिए ठेले के पास पहुंची तो उन्होंने सबसे पहा पूछा कि आप बिजी तो नहीं है। इसके बाद गर्मी से राहत पाने के लिए मारिया ने ठेले वाले दुकानदार से पीने के लिए सोडा मांगा। सोडा के दाम भी मारिया ने पूछा। जिस पर दुकानदार ने कहा कि 30 रुपये। मारिया ने अपने सोडा में नमक और चीनी मिलाने के लिए मना कर दिया। इसके बाद वो दुकानदार से कहती हैं कि नमक-चीनी नहीं मिलाने पर क्या 5 रुपये कम करके 25 रुपये ले सकते हैं। इतना कहते ही मारिया हंसने भी लगती हैं। उधर दुकानदार भी हंसने लगते हैं। मारिया कहती हैं कि वो भारतीय नामों को याद करने की कोशिश में जुटी हुई हैं। ये नाम काफी कठिन होते हैं।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वीडियो

दोनों की बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडया में खूब वायरल हो रहा है। अब तक इसे 18 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में कमेंट्स की जमकर बौछार हो रही है। एक यूजर ने कहा कि ठेले वाले भैया ने 20 रुपये वाली स्प्राइट 30 रुपये में पिला दी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top