Uncategorized

मालिक ने बेच दिए 48 लाख शेयर, गेमिंग कंपनी के शेयरों में आई तूफानी तेजी, झुनझुनवाला का है बड़ा दांव

गेमिंग कंपनी नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयरों में तूफानी तेजी आई है। कंपनी के शेयरों में यह तेज उछाल एक बड़े अपडेट के बाद आया है। नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर मंगलवार को 7 पर्सेंट से अधिक की तेजी के साथ 725.40 रुपये पर पहुंच गए हैं। गेमिंग कंपनी के शेयरों में पिछले 2 दिन में 17 पर्सेंट से अधिक उछाल आया है। नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर सोमवार को 673.10 रुपये पर बंद हुए थे। नजारा टेक्नोलॉजीज के प्रमोटर ने कंपनी में बड़ी हिस्सेदारी बेची है।

गेमिंग कंपनी के मालिक ने बेच दिए 48 लाख शेयर
नजारा टेक्नोलॉजीज (Nazara Technologies) की प्रमोटर मिटर इंफोटेक LLP ने कंपनी में 6.38 पर्सेंट हिस्सेदारी बेच दी है। प्रमोटर ने 620.5 रुपये प्रति शेयर के दाम पर नजारा टेक्नोलॉजीज के करीब 48 लाख शेयर बेचे हैं। 31 मार्च 2024 तक के डेटा के मुताबिक, मिटर इंफोटेक एलएलपी की नजारा टेक्नोलॉजीज में 13.75 पर्सेंट हिस्सेदारी थी। मिटर इंफोटेक से यह हिस्सेदारी प्लूटस वेल्थ मैनेजमेंट ने बल्क डील्स के जरिए खरीदी है। नजारा टेक्नोलॉजीज में प्लूटस वेल्थ मैनेजमेंट की 6.63 पर्सेंट हिस्सेदारी थी। प्लूटस वेल्थ मैनेजमेंट साल 2020 से ही नजारा टेक्नोलॉजीज में प्री-आईपीओ इनवेस्टर है।

रेखा झुनझुनवाला के पास कंपनी के 65 लाख से ज्यादा शेयर
दिग्गज निवेशक रेखा झुनझुनवाला के पास गेमिंग कंपनी नजारा टेक्नोलॉजीज के 65.18 लाख शेयर हैं। कंपनी में रेखा झुनझुनवाला की 8.52 पर्सेंट हिस्सेदारी है। मार्च 2024 तिमाही में नजारा टेक्नोलॉजीज के मुनाफे में तेज गिरावट आई है। गेमिंग कंपनी को सिर्फ 18 लाख रुपये का मुनाफा हुआ है। वहीं, पिछले साल की समान अवधि में नजारा टेक्नोलॉजीज को 9.4 करोड़ रुपये का प्रॉफिट हुआ था। इस साल अब तक नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयरों में 14 पर्सेंट के करीब गिरावट देखने को मिली है। नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयरों का 52 हफ्ते का हाई लेवल 989.55 रुपये है। वहीं, कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का लो लेवल 590.85 रुपये है।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top