Business

JSW Group का पेंट बिजनेस मुनाफे में आया, FY26 तक 5000 करोड़ का रेवेन्यू हासिल करने का है लक्ष्य

जेएसडब्ल्यू ग्रुप का पेंट बिजनेस मुनाफे में आ गया है। कंपनी ने अपनी स्थापना के पांच साल में पहला ऑपरेटिंग प्रॉफिट दर्ज किया है। इसके साथ ही वित्त वर्ष 2023-24 में कंपनी का रेवेन्यू 2000 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है। कंपनी के ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर और CEO सुंदरेसन एएस ने कहा, “जेएसडब्ल्यू ग्रुप की कंपनी का लक्ष्य अगले दो साल में 5000 करोड़ रुपये का रेवेन्यू हासिल करने का है। कंपनी इस कारोबार क्षेत्र में अपनी खुदरा मौजूदगी का विस्तार कर रही है और इंडस्ट्रियल ‘कोटिंग’ बिजनेस में अधिक प्रोडक्ट जोड़ रही है।”

JSW Group के CEO का बयान

सुंदरेसन ने आगे कहा, “हम इस वित्त वर्ष 2023-24 में ऑपरेशन के मोर्चे पर लाभ की स्थिति में पहुंच पाए हैं। जेएसडब्ल्यू पेंट्स तेजी से बढ़ते भारतीय पेंट बिजनेस के नए प्लेयर्स में से एक है। इसका मकसद बाजार की तुलना में बहुत तेजी से बढ़ने का है।” उन्होंने आगे कहा, “हमारा लक्ष्य बाजार की वृद्धि दर की तुलना में पांच से 10 गुना तक बढ़ना है। चालू वर्ष (वित्त वर्ष 2023-24) में हमने बाकी इंडस्ट्री से 10 गुना वृद्धि की है।”

अगले दो साल के भीतर 5,000 करोड़ के रेवेन्यू का लभ्य

जेएसडब्ल्यू पेंट्स के अगले दो साल के भीतर 5,000 करोड़ रुपये के राजस्व के लक्ष्य के बारे में पूछे जाने पर सुंदरेसन ने कहा, “हमारा मानना ​​है कि यह संभव है।” फिलहाल जेएसडब्ल्यू पेंट्स के पास देशभर में 6000 खुदरा विक्रेताओं का नेटवर्क है। उन्होंने कहा, “हम सालाना 2,000 से 2,500 खुदरा विक्रेताओं को जोड़ते रहते हैं। हम भविष्य में भी यह करना जारी रखेंगे।” जेएसडब्ल्यू पेंट्स की स्थापना मई 2019 में की गई थी। यह 24 अरब अमेरिकी डॉलर के जेएसडब्ल्यू ग्रुप का हिस्सा है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top