ई-कॉमर्स कंपनी स्विगी ने अपने दिसंबर तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं। कंपनी के द्वारा दिए गए आंकड़ों के मुताबिक उसका घाटा पिछले साल के मुकाबले बढ़ गया है। हालांकि, साल दर साल आधार पर कंपनी की आय में बढ़ोतरी हुई है। दिसंबर 2024 तिमाही में फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी लिमिटेड (Swiggy Ltd) का नेट लॉस 39 पर्सेंट बढ़कर 799 करोड़ रुपये रहा। पिछले साल की इसी तमाही में कंपनी का नुकसान 574 करोड़ रुपये था।
संबंधित अवधि में स्विगी का रेवेन्यू 31 पर्सेंट बढ़कर 3,993 करोड़ रुपये हो गया, जबकि पिछले साल की इसी अवधि में यह आंकड़ा 3,049 करोड़ रुपये था। इसके अलावा, कंपनी का खर्च 3,700 करोड़ रुपये से बढ़कर 4,898 करोड़ रुपये पर पहुंच गया। इसमें से डिलीवरी और उससे जुड़े शुल्क सालाना आधार पर 864.6 करोड़ रुपये से बढ़कर 1,126 करोड़ रुपये हो गया।
नतीजों के बाद स्विगी के एमडी और ग्रुप सीईओ श्रीहर्ष मैजेटी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, ‘फूड डिलीवरी मार्जिन और कैश फ्लो में बढ़ोतरी का इस्तेमाल डार्क स्टोर समेत क्विक-कॉमर्स के विस्तार में किया जा रहा है।’
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