Vishal Mega Mart IPO: विशाल मेगा मार्ट के IPO को तीसरे दिन 27.28 गुना सब्सक्रिप्शन मिला। बिडिंग के तीसरे दिन IPO को मुख्य तौर पर क्वॉलिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स से सहारा मिला। रिटेल इनवेस्टर्स की तरफ से इश्यू को पूरा सब्सक्रिप्शन मिला। रिटेल इनवेस्टर्स के लिए आवंटित सेगमेंट में सब्सक्रिप्शन 2.31 गुना रहा, जबकि नॉन-इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स के कोटे को 14.25 गुना सब्सक्रिप्शन मिला। क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स (QIBs) के लिए आरक्षित हिस्से को 80.75 गुना सब्सक्रिप्शन मिला।
बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) के डेटा के मुताबिक, विशाल मेगा मार्ट के IPO की बिडिंग के पहले दिन सब्सक्रिप्शन 51 पर्सेंट था। विशाल मेगा मार्ट ने 10 दिसंबर को एंकर इनवेस्टर्स के जरिये 2,400 करोड़ रुपये जुटाए थे। कंपनी ने अपने IPO के लिए प्राइस बैंड 74-78 रुपये प्रति शेयर तय किया था। IPO में ऑफर फॉर सेल के तहत 8,000 करोड़ रुपये जुटाए जाएंगे। अगर अपर प्राइस बैंड 78 रुपये के हिसाब से शेयरों का आकलन किया जाए, तो कंपनी की मार्केट वैल्यूएशन तकरीबन 36,120 करोड़ रुपये बैठती है।
बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) के डेटा के मुताबिक, विशाल मेगा मार्ट के IPO की बिडिंग के पहले दिन सब्सक्रिप्शन 51 पर्सेंट था। विशाल मेगा मार्ट ने 10 दिसंबर को एंकर इनवेस्टर्स के जरिये 2,400 करोड़ रुपये जुटाए थे। कंपनी ने अपने IPO के लिए प्राइस बैंड 74-78 रुपये प्रति शेयर तय किया था। IPO में ऑफर फॉर सेल के तहत 8,000 करोड़ रुपये जुटाए जाएंगे। अगर अपर प्राइस बैंड 78 रुपये के हिसाब सके शेयरों का आकलन किया जाए, तो कंपनी की मार्केट वैल्यूएशन तकरीबन 36,120 करोड़ रुपये बैठती है।
Vishal Mega Mart को 2018 में लॉन्च किया गया था और यह एक हाइपरमार्केट चेन के तौर पर काम करती है, जहां कपड़े, फूड आइटम्स, इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू आइटम मिलते हैं।