Markets

Mukul Agrawal Portfolio में बड़ा बदलाव, चार नए शेयर हुए शामिल तो चार में 1% से नीचे आई होल्डिंग्स

Mukul Agrawal Portfolio: सितंबर तिमाही में मुकुल अग्रवाल के पोर्टफोलियो में बड़ा बदलाव हुआ। उन्होंने पांच स्टॉक्स को अपने पोर्टफोलियो में शामिल किया है। इसके अलावा मुकुल अग्रवाल ने सितंबर तिमाही में 19 स्टॉक्स में हिस्सेदारी हल्की की है जिसमें से चार में से तो इतनी तगड़ी बिकवाली की है कि उनकी हिस्सेदारी घटकर 1 फीसदी के नीचे आ गई है। जिन स्टॉक्स में हिस्सेदारी 1 फीसदी से कम हुई है, उसमें अभी भी मुकुल की हिस्सेदारी है या नहीं, इसका पता नहीं चल सका है क्योंकि नियम के मुताबिक एक्सचेंजों पर सिर्फ 1 फीसदी से अधिक की ही शेयरहोल्डिंग दिखती है। यह मुकुल अग्रवाल के पोर्टफोलियो में हुए बदलाव की पूरी डिटेल्स दी जा रही है।

Mukul Agrawal Portfolio: ये पांच स्टॉक्स हुए पोर्टफोलियो में शामिल

मुकुल अग्रवाल ने अपने पोर्टफोलियो में पांच स्टॉक्स शामिल हुए हैं। उन्होंने दीपक फर्टिलाइजर्स एंड पेट्रोकेमिकल्स कॉरपोरेशन में 1.2 फीसदी, एएसएम टेक्नोलॉजीज में 6.5 फीसदी, स्टैनले लाइफस्टाइल्स में 1.6 फीसदी, रेमंड लाइफस्टाइल में 1.3 फीसदी और जगसोनपाल फार्मास्यूटिकल्स में 1.8 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी है।

 

Mukul Agrawal Portfolio: इन शेयरों में घटाई हिस्सेदारी

स्ट्राइड्स फार्मा में अब 1.5 फीसदी, पीटीसी इंडस्ट्रीज में 0.1 फीसदी, सीट में 1.1 फीसदी और मिटकॉन कंसल्टेंसी एंड इंजीनयरिंग सर्विसेज में 2.8 फीसदी हिस्सेदारी है। इन चारों कंपनियों में मुकुल ने 0.1-0.1 फीसदी हिस्सेदारी हल्की की है। वहीं ड्रेजिंग कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया में अब सितंबर तिमाही के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के मुताबिक 1.6 फीसदी, वेस्ट कोस्ट पेपर मिल्स में 1.5 फीसदी, इंटेलेक्ट डिजाइन एरेना में 1.5 फीसदी, विधि स्पेशल्टी फूड इनग्रेडिएंट्स में 1.6 फीसदी, पिक्स ट्रांसमिशन्स में 2.2 फीसदी, पीडीएस में 2.4 फीसदी और डिशमैन कार्बोगेन एमिक्स में 5.5 फीसदी हिस्सेदारी बची है। इन सातों कंपनियों में मुकुल ने 0.2-0.2 फीसदी हिस्सेदारी हल्की की है।

इनके अलावा मुकुल अग्रवाल ने दो कंपनियों में 0.3-0.3 फीसदी हिस्सेदारी हल्की की है जिसके बाद इंडियन मेटल्स एंड फेरो अलॉयज में 1.1 फीसदी और जोटा हेल्थकेयर में 8.1 फीसदी हिस्सेदारी बची है। वहीं दो कंपनियों में 0.4-0.4 फीसदी हिस्सेदारी हल्की करने के बाद अब मुकुल की सूर्या रोशनी में 1 फीसदी और पर्ल ग्लोबल इंडस्ट्रीज में 3.1 फीसदी हिस्सेदारी बची है।

Mukul Agrawal Portfolio: इन शेयरों में 1% से नीचे आई हिस्सेदारी

मुकुल अग्रवाल ने चार स्टॉक्स-रेमंड, टेस्टी बाइट एटेबल्स, सह्याद्रि इंडस्ट्रीज और इंफोबीन्स टेक्नोलॉजीज में हिस्सेदारी एक फीसदी से कम ला दी है। इससे पहले जून तिमाही में रेमंड में मुकुल अग्रवाल की हिस्सेदारी 1.5 फीसदी, टेस्टी बाइट एटेबल्स में 1.2 फीसदी, सह्याद्रि इंडस्ट्रीज में 2.4 फीसदी और इंफोबीन्स टेक्नोलॉजीज में 5 फीसदी हिस्सेदारी थी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top