Markets

अगले हफ्ते ये 6 स्टॉक्स बाजार में मचायेंगे धमाल, क्या ये शेयर हैं आपके पोर्टफोलियों में, अभी करें चेक

BTST/STBT Calls: इस हफ्ते कुल मिलाकर बाजार में हाहाकार मचा हुआ नजर आया। सेंसेक्स, निफ्टी लगातार 5वें दिन गिरावट पर बंद हुए। सेंसेक्स 663 प्वाइंट गिरकर 79,402 पर बंद हुआ। निफ्टी 219 प्वाइंट गिरकर 24,181 पर बंद हुआ। निफ्टी बैंक 744 प्वाइंट गिरकर 50,787 पर बंद हुआ। सेंसेक्स के 30 में से 20 शेयरों में गिरावट रही। निफ्टी के 50 में से 38 शेयरों में गिरावट देखने को मिली। निफ्टी बैंक के 12 में से 9 शेयरों में गिरावट रही। ऐसे में बाजार बंद होने से पहले एक्सपर्ट्स ने निवेशकों और ट्रेडर्स के लिए BTST और STBT कॉल्स सुझाये। एक्सपर्ट्स का कहना है कि कल इनमें ट्रेड लेकर अच्छी कमाई की जा सकती है। जानते हैं स्टॉक्स के नाम और टारगेट प्राइस-

JM Financial Services की सोनी पटनायक का BTST कॉल – Ramco Cements

सोनी पटनायक ने बीटीएसटी कॉल देते हुए रैमको सीमेंट्स में खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 853 रुपये के स्तर खरीदारी करें। इसमें 870/875 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें 840 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।

rachanavaidya.in की रचना वैद्य का BTST कॉल – Indian Hotels

 

रचना वैद्य ने कहा कि सोमवार को कमाई के लिए इंडियन होटल्स के शेयर में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा इसमें 691 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 710 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। हालांकि इसमें 689 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

Trader & Market Expert अमित सेठ का BTST कॉल – HDFC Bank

अमित सेठ ने सोमवार को कमाई करने के लिए एचडीएफसी बैंक के शेयर में खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 1744 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 1725 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। उनका कहना है कि इसमें 1775 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं।

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल का STBT कॉल – Bandhan Bank

मानस जायसवाल ने कहा कि सोमवार को कमाई के लिए बंधन बैंक के शेयर में बिकवाली करनी चाहिए। उन्होंने कहा इसमें 168 रुपये के स्तर पर बिकवाली करें। इसमें 160 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। हालांकि इसमें 172 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

Sharekhan के जतिन गेडिया का BTST कॉल – Lupin

जतिन गेडिया ने कहा कि सोमवार को कमाई के लिए ल्यूपिन के शेयर में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा इसमें 2159 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 2138 रुपये का स्टॉपलॉस लगाना चाहिए। इसमें 2175 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

Arihant Capital की कविता जैन का BTST कॉल – Divis Lab

कविता जैन ने बीटीएसटी कॉल देते हुए डिवीज लैब में खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 5786 रुपये के स्तर खरीदारी करें। इसमें 5850/5880 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें 5730 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top