Markets

गिरते बाजार में ये 4 स्टॉक्स लगायेंगे मुनाफे का तड़का, अलग-अलग सेक्टर से स्टॉक लेने से होगी तगड़ी कमाई

दो दिनों से संभलने की कोशिश के बाद बाजार में आज तेज बिकवाली देखने को मिल रही है। निफ्टी डेढ़ सौ प्वाइंट फिसलकर 24250 के करीब पहुंच गया। बैंक निफ्टी 800 प्वाइंट से ज्यादा टूट गया। मिडकैप और स्मॉलकैप मे बिकवाली सबसे ज्यादा नजर आई। ऐसे में बाजार में शॉर्ट टर्म में कमाई के लिए हमारे सहयोगी चैनल सीएनबीसी-आवाज़ के खास सेगमेंट चार का चौका में शिल्पा राउत ने चंबल फर्टिलाइजर्स पर सस्ता ऑप्शन सुझाया। जबकि मानस जायसवाल पर नालको पर एफएंडओ सुपर स्टार स्टॉक बताया। इसके अलावा चंदन तापड़िया ने चार्ट के चमत्कार के लिए एक्साइड पर दांव लगाया। जबकि गौरांग शाह ने केईसी इंटरनेशनल पर मिडकैप स्टॉक सुझाया। जानते हैं किस स्टॉक्स पर एक्सपर्ट्स ने कितना दिया टारगेट प्राइस-

चार का चौका में आज का सस्ता ऑप्शनः Chambal Fertilizer

Prabhudas Lilladher की शिल्पा राउत ने Chambal Fertilizer स्टॉक में सस्ता ऑप्शन सुझाया है। उन्होंने कहा कि इसमें अक्टूबर की एक्सपायरी वाली 460 के स्ट्राइक वाली पुट खरीदने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है। इसमें 8.90 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 11-15-18 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। साथ ही इसमें 5 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

चार का चौका में एफएंडओ सुपरस्टार स्टॉकः Nalco Future

 

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल ने Nalco पर बिकवाली करने की राय दी। उन्होंने कहा कि Nalco में 215 रुपये के स्तर पर बिकवाली करें। इसमें फ्यूचर में 204 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 223 रुपये पर लगाएं।

चार का चौका में चार्ट का चमत्कार दिखाने वाला कॉलः Exide

Motilal Oswal के चंदन तापड़िया ने Exide पर बिकवाली करने की राय दी। उन्होंने कहा कि Exide में 456 रुपये के स्तर पर बिकवाली करें। इसमें मध्यम से लंबी अवधि में 438 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 468 रुपये पर लगाएं।

चार का चौका में मिडकैप फंडा स्टॉकः KEC International

Geojit Financial के गौरांग शाह ने मिडकैप सेगमेंट से KEC International का स्टॉक चुना है। उन्होंने कहा कि KEC International के स्टॉक में लॉन्ग टर्म के नजरिये से 906 रुपये के स्तर पर खरीदारी करनी चाहिए। इसमें बने रहने पर मध्यम से लंबी अवधि में अच्छा रिटर्न देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं।  को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top