Markets

Stock Split: इस कंपनी ने किया स्टॉक स्प्लिट का ऐलान, सितंबर तिमाही के नतीजे भी घोषित

कंस्ट्रक्शन और सिविल वर्क्स से जुड़ी कंपनी जूलियन एग्रो इंफ्राटेक लिमिटेड ने स्टॉक स्प्लिट का ऐलान किया है। इसके साथ ही कंपनी ने सितंबर 2024 को समाप्त तिमाही और छमाही के लिए नतीजे जारी किए हैं। इस बीच कंपनी के शेयरों में आज 3.37 फीसदी की गिरावट देखी गई और यह स्टॉक BSE पर 27.26 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। स्टॉक का 52-वीक हाई 34.63 रुपये और 52-वीक लो 22 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 53.94 करोड़ रुपये है।

स्टॉक स्प्लिट और तिमाही नतीजे

FY25 की सितंबर तिमाही में कंपनी ने अपना कुल रेवेन्यू INR 3070.86 लाख दर्ज किया। इस दौरान इसका PAT 204.08 लाख रुपये रहा। इसके अलावा, कंपनी के बोर्ड ने 1:2 के अनुपात में स्टॉक स्प्लिट की घोषणा की है। हालांकि यह कंपनी के शेयरधारकों की मंजूरी के अधीन है। कंपनी ने हाल ही में डिविडेंड के प्रस्ताव को भी मंजूरी दी है। डिविडेंड के लिए 1 नवंबर 2024 को रिकॉर्ड डेट के रूप में तय किया गया है।

कंपनी को हाल ही में मिले ऑर्डर

जूलियन एग्रो इंफ्राटेक ने हाल ही में 12 करोड़ रुपये के अनब्रांडेड चावल का ऑर्डर हासिल किया है। एग्रीकल्चर सेक्टर में कंपनी की एक्सपर्टाइज ने इसे बाजार के अवसरों को भुनाने और बिजनेस ग्रोथ को आगे बढ़ाने की स्थिति में ला दिया है। दिसंबर 2024 तक इस ऑर्डर के पूरा होने से कंपनी के रेवेन्यू और ओवरऑल फाइनेंशियल परफॉर्मेंस में योगदान मिलने की उम्मीद है। इससे पहले, कंपनी को 7.5 करोड़ रुपये मूल्य के अनब्रांडेड चावल का ऑर्डर भी मिला था।

कंपनी का कारोबार

1997 में स्थापित कंपनी जूलियन एग्रो इंफ्राटेक लिमिटेड ने शुरुआत में लैंड डेवलपमेंट, कंस्ट्रक्शन सर्विसेज और संबंधित इन्फ्रॉस्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स पर फोकस किया। हालांकि, वित्त वर्ष 23 में कंपनी ने अपनी बिजनेस स्ट्रेटेजी में बदलाव करते हुए भारत में एग्रीकल्चरल प्रोडक्ट्स की मैन्युफैक्चरिंग और ट्रेडिंग को शामिल किया। पिछले 14 महीने में स्टॉक ने अपने निवेशकों को 96 फीसदी का रिटर्न दिया है।

डिस्क्लेमर: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। stock market news की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top